scriptये फिल्म क्रिटिक नहीं करेगा ‘छपाक’ का रिव्यू, वजह बताते हुए कहा-कल रात दीपिका ने… | KRK will not Review Deepika Padukone movie Chhapaak | Patrika News
बॉलीवुड

ये फिल्म क्रिटिक नहीं करेगा ‘छपाक’ का रिव्यू, वजह बताते हुए कहा-कल रात दीपिका ने…

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ का रिव्यू किया है। उन्होंने इसकी तुलना अर्जुन कपूर की फिल्म ‘पानीपत’ से की है।

Jan 10, 2020 / 05:41 pm

Mahendra Yadav

Chhapaak

Chhapaak

दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ और अजय देवगन की मूवी ‘तान्हाजी:द अनसंग वॉरियर’ इस शुक्रवार को रिलीज हुई। दीपिका की फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों का प्यार मिल रहा है। फिल्म समीक्षक इसे अच्छा रिव्यू दे रहे हैं। लेकिन बॉलीवुड एक्टर और फिल्म क्रिटिक केआरके ने दीपिका की फिल्म ना देखने का फैसला किया है। उन्होंने इसकी वजह बताते हुए कहा कि वे ‘छपाक’ का रिव्यू नहीं करेंगे।

 

https://twitter.com/hashtag/MeghnaGulzar?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
दरअसल, केआरके का कहना है कि ‘छपाक’ को डायरेक्टर मेघना गुलजार ने अवॉर्ड्स के लिए बनाया है, रिवॉर्ड्स के लिए नहीं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा-बीती रात मैंने मेघना गुलजार और दीपिका का इंटरव्यू देखा। उन्होंने कहा कि छपाक अच्छे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के लिए नहीं है। मतलब उन्हें पता है कि ये फिल्म सिर्फ अवॉर्ड्स के लिए है। लेकिन मुझे तो बॉक्स ऑफिस रिवॉर्ड्स पसंद है। इसलिए मैं छपाक नहीं देख रहा हूं ना ही मैं इसका रिव्यू करूंगा।

 

ये फिल्म क्रिटिक नहीं करेगा 'छपाक' का रिव्यू, वजह बताते हुए कहा-कल रात दीपिका ने...
बता दें, केआरके फिल्म प्रेडिक्शन, बिजनेस, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की जानकारी भी देते हैं। उनके रिव्यू काफी मजेदार होते हैं। एक अन्य ट्वीट में उन्होंने फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ का रिव्यू किया है। उन्होंने अजय देवगन की इस फिल्म तुलना अर्जुन कपूर की फिल्म ‘पानीपत’ से की है। KRK ने लिखा- इंटरवल हो गया है और अभी तक फिल्म उतनी ही अच्छी है जितनी ‘पानीपत’ थी। ऐसा लग रहा है जैसे आप दोबारा से ‘पानीपत’ देख रहे हो।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / ये फिल्म क्रिटिक नहीं करेगा ‘छपाक’ का रिव्यू, वजह बताते हुए कहा-कल रात दीपिका ने…

ट्रेंडिंग वीडियो