scriptKKBKKJ BO Collection Day 2: दूसरे दिन ‘किसी का भाई किसी की जान’ ने डबल कमाई कर की बोलती बंद, सलमान खान की फिल्म वीकेंड कर सकती है कमाल | Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Box Office Collection Day 2 Salman Khan close to collects 50 crores on weekend | Patrika News
बॉलीवुड

KKBKKJ BO Collection Day 2: दूसरे दिन ‘किसी का भाई किसी की जान’ ने डबल कमाई कर की बोलती बंद, सलमान खान की फिल्म वीकेंड कर सकती है कमाल

KKBKKJ BO Collection Day 2: पहले दिन की कमाई में सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ नहीं दिखा पाई थी धमाल, लेकिन वीकेंड पर फिल्म दिखा सकती है कमाल। तो चलिए जानते है दूसरे दिन की कमाई के आंकड़ा जिसे देखकर आपको लगने वाला है झटका।

Apr 23, 2023 / 10:21 am

Anju Chaudhary Bajpai

kkbkkj_day_2.jpg

KKBKKJ BO Collection Day 2

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Box Office Collection Day 2: ईद के दिन सिनेमाघरों में रिलीज हुई सलमान खान और पूजा हेगड़े स्टारर फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के दूसरे दिन के आंकड़े भी सामने आ चुके है। जिसे देखकर आपको लगने वाला है जोर का झटका। बहरहाल, फिल्म को लेकर क्रटिक्स का यह भी मानना है कि ये फिल्म वीकेंड यानी की संडे के दिन ताबातोड़ कमाई करने वाली है, क्योंकि सलमान की फिल्म को वीकेंड का भरपूर फायदा मिलने वाला है। कुछ क्रिटिक्स का तो यहां तक अनुमान है कि ये फिल्म वीकेंड का फायदा उठाते हुए 50 करोड़ का आंकड़ा आसानी से पार कर लेगी। सलमान खान चार साल बाद अपनी लीड रोल वाली फिल्म किसी का भाई किसी की जान लेकर लौटे हैं। अपनी एक्टिंग से फिल्म की पूरी स्टारकास्ट ने फैंस का दिल जीत चुकी है। पहले दिन की बॉक्स ऑफिस कमाई भाईजान स्टारर फिल्म के लिए कुछ खास नहीं रही थी, लेकिन दूसरे दिन फिल्म ने डबल कमाई करके लोगों की बोलती बंद कर दी है। आइए जानते है दूसरे दिन के कमाई के आंकड़े।
https://twitter.com/hashtag/SalmanKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://youtu.be/bsi8_9EoYyg
पहले दिन भले ही सलमान खान और पूजा हेगड़े स्टारर फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) बॉक्स ऑफिस पर मनचाही कमाई ना कर पाई हो, लेकिन दूसरे दिन फिल्म ने पहले दिन की मुकाबले बड़ा खाता खोला है। और लोगों की उम्मीद से कहीं ज्यादा की कमाई करके लोगों की बोलती बंद कर दी है। तो वहीं उम्मीद जताई जा रही है कि भाईजान की फिल्म (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Box Office Collection) को संडे होने के नाते वीकेंड का भरपूर फायदा मिलने वाला है। हो सकता है कि संडे को फिल्म 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर बॉक्स ऑफिस को हिलाकर रख दे।

तो वहीं कुछ क्रिटिक्स का कहना है कि सलमान की फिल्म (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Box Office Collection Day 2) शाहरुख खान (shah rukh khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारर फिल्म पठान (pathaan) का रिकॉर्ड भी तोड़ सकती है। फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (KKBKKJ) ने रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 15.81 करोड़ की कमाई की थी। फिल्म (KKBKKJ BO Collection Day 2) ने दूसरे दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर लगभग 24-26 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लोगों की बोलती बंद कर दी है। जबकि दो दिन की कमाई मिलाकर फिल्म ने 39.81-41.81 करोड़ की कमाई कर ली है।
https://twitter.com/hashtag/SalmanKhan%F0%93%83%B5?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/SalmanKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
सलमान खान (Salman Khan) की मल्टी स्टारर एक्शन और फैमिली एंटरटेनर फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (KKBKKJ BO Collection) के गाने पहले ही लोगों का दिल जीत चुके हैं। वैसे जितनी उम्मीद की जी रही थी यह फिल्म लोगों की उम्मीद पर उतनी खरी नहीं उतरी। यही वजह है कि पहले दिन के आंकड़ों की वजह से सोशल मीडिया पर फिल्म की काफी खिल्ली उड़ी। हालांकि दूसरे दिन की कमाई के बाद फिल्म के हिट होने की बात कही जा रही है। निर्देशक फरहाद सामजी की फिल्म में सलमान खान के अलावा पूजा हेगड़े (Pooja Hegde), जगपति बाबू, वेंकटेश,जस्सी गिल,विजेंदर सिंह, शहनाज़ गिल, राघव जुयाल, पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम जैसे सितारों ने शानदार काम किया है। इस फिल्म के बाद जल्द ही भाईजान टाइगर 3 (Tiger 3) में कैटरीना कैफ (katrina kaif) के साथ धमाका करते नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें

इंतजार हुआ खत्म इस दिन रिलीज होगी अजय देवगन दीपिका पादुकोण स्टारर सिंघम अगेन

https://youtu.be/5bAxTGjcLs4
https://twitter.com/hashtag/EXCLUSIVE?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / KKBKKJ BO Collection Day 2: दूसरे दिन ‘किसी का भाई किसी की जान’ ने डबल कमाई कर की बोलती बंद, सलमान खान की फिल्म वीकेंड कर सकती है कमाल

ट्रेंडिंग वीडियो