scriptAnupam Kher ने पत्नी Kiran Kher के जन्मदिन पर शेयर की Throwback Photos, साथ ना होने का जताया दुख | Kiran Kher Celebrate Her 65th Birthday Anupam Shared Throwback Pics | Patrika News
बॉलीवुड

Anupam Kher ने पत्नी Kiran Kher के जन्मदिन पर शेयर की Throwback Photos, साथ ना होने का जताया दुख

अभिनेत्री किरण खेर ( Kiran Kher Birthday ) मना रही हैं आज अपना 65वां जन्मदिन
दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ( Anupam Kher ) ने तस्वीरों को शेयर कर दी जन्मदिन की शुभकामनाएं
बर्थडे को स्पेशल बनाने के लिए पोस्ट की थ्रोबैक तस्वीरें ( Shared throwback photos )

Jun 14, 2020 / 02:06 pm

Shweta Dhobhal

Actress Kiran Kher Celebrate Her Birthday

Actress Kiran Kher Celebrate Her Birthday

नई दिल्ली। बॉलीवुड में कूल मां का किरदार निभाने वाली किरण खेर ( Kiran Kher ) आज अपना 65वां ( Kiran Kher Birthday ) जन्मदिन मना रही हैं। उनके बर्थडे पर उनके चाहने वाले उन्हें ढेर सारी जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। ऐसे में उनके पति और दिग्गज एक्टर अनुपम खेर ( Anupam Kher ) भला कैसे पीछे रहते। उन्होंने भी पत्नी के जन्मदिन को और खास बनाने के लिए एक नहीं बल्कि उनकी कई तस्वीरें शेयर ( Anupma shared throwback photos ) की है। जिसे देख किरण जरूर अपने बर्थडे पर काफी स्पेशल महसूस करेंगी।

पत्नी किरण के जन्मदिन पर अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम ( Anupam Instagram ) पर एक प्यारे मैसेज के साथ शादी की थ्रोबैक तस्वीर पोस्ट ( Shared photos with lovely message ) की है। फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है-‘जन्मदिन मुबारक हो मेरी प्यारी किरण। भगवान तुम्हें दुनिया की सारी खुशियां दें। तुम्हें लंबी और स्वस्थ उम्र मिले।’ अनुपम ने आगे पोस्ट में किरण से माफी भी मांगी कि वह और उनके बेटे सिंकदर उनके साथ चंड़ीगढ़ में नहीं हैं। उनका कहा कि वह उन्हें बहुत याद करते हैं लेकिन उनसे वह जल्द ही मिलेंगे। अनुपम की इस पोस्ट को देखकर सिनेमा जगत के कई स्टार्स ( Celebrities wish her ) उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

अनुपम खेर ने किरण ( Anupam Kher ) की गुज़ारे जमाने की कई खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट की हैं। जिन्हें देख उनके फैंस किरण की खूबसूरती की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। बता दें किरण संग अनुपम ( Anupam second marriage ) की दूसरी शादी है। उन्होंने 1985 में किरण संग शादी कर ली थी। इस कपल की खास बात यह भी है कि किरण भी अपने पहले पति बिजेसमैन गौतम बेरी ( Kiran ex husband Gautam Beri ) को छोड़कर अनुपम के पास आईं थीं। सिंकदर खेर ( Sikandar kher ) उनके पहले पति के ही बेटे हैं। किरण और अनुपम एक नाटक के दौरान मिले थे।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Anupam Kher ने पत्नी Kiran Kher के जन्मदिन पर शेयर की Throwback Photos, साथ ना होने का जताया दुख

ट्रेंडिंग वीडियो