script‘सत्यप्रेम की कथा’ के सेट से लीक हुआ कार्तिक और कियारा की शादी का वीडियो, आपने देखा क्या? | kiara advani kartik aaryan wedding scene leaked from satya prem ki katha check video | Patrika News
बॉलीवुड

‘सत्यप्रेम की कथा’ के सेट से लीक हुआ कार्तिक और कियारा की शादी का वीडियो, आपने देखा क्या?

Kartik Kiara Wedding Scene leak: बॉलीवुड सुपरस्टार कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी की जोड़ी ने पिछले साल की दूसरी सबसे बड़ी हिट हिंदी फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiya 2) दी थी और अब जल्द ही दोनों ‘सत्यप्रेम की कथा’ में साथ नजर आएंगे।

Mar 30, 2023 / 09:15 am

Shweta Bajpai

kiara advani kartik aaryan

kiara advani kartik aaryan

Kartik Kiara Wedding Scene leak: बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ने पिछली हिट भूल भुलैया 2 को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं। इस फिल्म में कार्तिक और कियारी की जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया गया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी खूब झंडे गाड़े थे। अब कार्तिक और कियारा (Kiara Advani)फिल्म सत्य प्रेम की कथा में साथ दिखाई देने वाले हैं। इन दिनों अपनी अपकमिंग रोमांटिक मूवी सत्य प्रेम की कहानी की शूटिंग में व्यस्त हैं। सेट से दोनों का एक वीडियो लीक हो गया है। इस वीडियो में कार्तिक और कियारा दूल्हा और दुल्हन के रूप में दिखाई दे रहे हैं।
सोशल मीडिया पर इस वक्त एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों शादी करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कार्तिक और कियारा दोनों ने ही ऑफ व्हाइट शादी के कपड़े पहने हैं।

कार्तिक आर्यन आगे फेरे लेते हुए नजर आ रहे हैं और उनके पीछे कियारा आडवाणी हैं। ये वीडियो काफी तेजी से इंटरनेट पर छा गया है, लेकिन वीडियो में एक्टर्स के उदास रिएक्शन फैंस को इस दृश्य का सीन जानने के लिए उत्सुक कर रही हैं।

यह भी पढ़ें

उर्फी जावेद के स्टाइल पर करीना कपूर खान ने किया कमेंट

https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1641285176045993985?ref_src=twsrc%5Etfw
हाल ही में शेयर किए गए फिल्म के पहले लुक में कार्तिक और कियारा रोमांटिक अंदाज में नजर आए थे। । एक-दूसरे के प्यार में खोए कार्तिक और कियारा की यह तस्वीर मिनटों में वायरल हो गई थी।

कार्तिक और कियारा की इस फिल्म का नाम पहले ‘सत्यनारायण की कथा’ था, लेकिन मेकर्स ने बाद में इसके नाम को बदल कर ‘सत्यप्रेम की कथा’ कर दिया। रिपोर्ट्स की मानें तो यह फिल्म एक म्यूजिकल लव स्टोरी होगी। डायरेक्टर समीर विध्वंश के डायरेक्शन में बन रही सत्य प्रेम की कथा (Satya Prem Ki Katha) अगले साल 29 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। वहीं इस फिल्म के निर्माता फेमस फिल्ममेकर साजिद नाडियाडवाला हैं।

https://twitter.com/hashtag/kartik?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
फिल्म भूल भुलैया 2 में जिस तरह से कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने अपनी दमदार एक्टिंग का जलवा दिखाया। हॉरर कॉमेडी होने के बावजूद इन दोनों सुपरस्टार के बीच ऑन स्क्रीन जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिली थी अब दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें

‘बागेश्वर धाम’ पर बनेगी फिल्म

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ‘सत्यप्रेम की कथा’ के सेट से लीक हुआ कार्तिक और कियारा की शादी का वीडियो, आपने देखा क्या?

ट्रेंडिंग वीडियो