scriptइस मशहूर एक्ट्रेस के प्यार में पागल हुए खेसारी लाल यादव, वायरल हुआ वीडियो | Khesari Lal Yadav fell madly in love with this famous actress | Patrika News
बॉलीवुड

इस मशहूर एक्ट्रेस के प्यार में पागल हुए खेसारी लाल यादव, वायरल हुआ वीडियो

भोजपुरी फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता और गायक खेसारी लाल यादव काजल राघवानी इंडस्ट्री की फेवरेट जोड़ियों में से एक है। इन दोनों की जोड़ी को प्रशंसक बेसब्री से प्रतीक्षा करते है। अब इस जोड़ी का सांग ‘ले गईल दिल ओढनी से खींच के’ सोशल माडिया पर रफ़्तार से वायरल हो रहा है। इन दोनों का रोमांटिक गाना है तथा ये वीडियो यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है।

Nov 13, 2021 / 03:39 pm

Sneha Patsariya

khesarilal001.jpg
भोजपुरी सुपरस्टार्स खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) रीजनल सिनेमा जगत में न सिर्फ अपने अभिनय बल्कि अपनी गायकी से भी धमाल मचाए हुए हैं। अभी तक रिलीज हुए खेसारी के हर गाने ने यूट्यूब पर रिकॉर्डतोड़ व्यूज़ बटोरे हैं। मुश्किल दिनों से गुजरने के बाद खेसारी लाल अब अपने फैन्स के दिलों में राज कर रहे हैं जिसके चलते उनकी आने वाली हर फिल्म चर्चा में आ ही जाती है। हाल ही में खेसारी का एक पुराना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। इस गान में वो भोजपुरी एक्ट्रेस चांदनी सिंह के लिए रोमैंटिक होते दिख रहे हैं।
वही भोजपुरी फिल्मों में खेसारी लाल यादव का जादू प्रशंसकों पर बहुत चलता है। खेसारी लाल की फ़िल्में तथा सांग देखते ही देखते तहलका मचा देती हैं। इस बार खेसारी लाल का ये सांग जबरदस्त वायरल हो रहा है। इस सांग ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। इस वीडियो में खेसारी लाल के साथ काजल राघवानी दिखाई दे रही हैं।
यह भी पढ़ें

माला सिन्हा की गोद में नन्हा बच्चा आज है बॉलीवुड का एक्शन हीरो

https://youtu.be/Z3ND67trwik
वही भोजपुरी फिल्मों में खेसारी लाल तथा काजल राघवानी की जोड़ी को दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया जाता है। इस जोड़ी की फिल्मों तथा सांग्स की ऑडियंस को बेसब्री से प्रतीक्षा रहती है। इन दोनों स्टार्स का नया गाना ‘ले गईल दिल ओढनी से खींच के’ का वीडियो इस वक़्त यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है। सांग में दोनों सितारों के बीच की रोमांटिक केमिस्ट्री प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रही है। यह सुपरहिट भोजपुरी फिल्म ‘दिवानापन’ का गाना है।
खेसारी लाल यादव की जोड़ी आम तौर पर काजल राघवानी के साथ सबसे ज्यादा पसंद की जाती है। लेकिन उनकी जोड़ी एक्ट्रेस चांदनी सिंह के साथ भी खूब पसंद की जाती है। इसके अलावा ‘बंसी की धुन सुन के पागल भईल जमाना’, खेसारी लाल की आवाज़ में भोजपुरी दुनिया का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला गाना है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / इस मशहूर एक्ट्रेस के प्यार में पागल हुए खेसारी लाल यादव, वायरल हुआ वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो