scriptकियारा आडवाणी से शादी करेगा कोरियर बॉय, केबीसी में जीत चुका 50 लाख रुपए….. | Kbc vijay pal singh wants to marry kiara advani one crore question | Patrika News
बॉलीवुड

कियारा आडवाणी से शादी करेगा कोरियर बॉय, केबीसी में जीत चुका 50 लाख रुपए…..

कियारा आडवाणी से शादी करेगा कोरियर बॉय, केबीसी में जीत चुका 50 लाख रुपए

Dec 09, 2020 / 06:31 pm

Subodh Tripathi

kbc_1.jpg

कौन बनेगा करोड़पति के 12 वें सीजन में हॉट सीट पर बैठा एक शख्स बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी से शादी करने के सपने देख रहा है। इस कंटेंस्टेट ने अब तक 14 सवालों के सही जवाब देकर ₹50 लाख अपने नाम कर लिए हैं। लेकिन अब देखना है कि वह करोड़पति बन पाते हैं या नहीं।

आपको बता दें कि कौन बनेगा करोड़पति में अब तक तीन कंटेंस्टेंट करोड़पति बन चुके हैं। अब हॉट सीट पर एक कोरियर बॉय पहुंच गए हैं। जिन्होंने 14 सवालों के सही जवाब देकर 50 लाख रुपये अपने नाम कर लिए हैं। इस कंटेंस्टेंट का नाम विजय पाल सिंह है जो पुलिस अफसर बनना चाहते हैं। विजय पाल सिंह बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के जबरदस्त फैन हैं और उनसे शादी करने के सपने देख रहे हैं। वे अमिताभ बच्चन को बताते हैं कियारा के फैन नहीं बल्कि वे उनसे शादी करना चाहते हैं। शो के मेकर्स की ओर से सोशल मीडिया पर जारी किए गए वीडियो में विजय के घर में कियारा आडवाणी के पोस्टर नजर आ रहे हैं। वे चाहते हैं कि या तो उनकी शादी कियारा से हो जाए या फिर उन्हें अपने लिए कोई देसी कियारा मिल जाए। यह सुनकर अमिताभ बच्चन भी आश्चर्यचकित रह गए। वे उन्हें काफी विचित्र बता रहे हैं और अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / कियारा आडवाणी से शादी करेगा कोरियर बॉय, केबीसी में जीत चुका 50 लाख रुपए…..

ट्रेंडिंग वीडियो