scriptकौन बनेगा करोड़पति की फिर होगी वापसी, इस दिन से शुरू होंगे रजिस्ट्रेशन | Kaun banega crorepati 12 registrations 9 may | Patrika News
बॉलीवुड

कौन बनेगा करोड़पति की फिर होगी वापसी, इस दिन से शुरू होंगे रजिस्ट्रेशन

कौन बनेगा करोड़पति की फिर होगी वापसी, इस दिन से शुरू होंगे रजिस्ट्रेशन

May 03, 2020 / 09:35 am

Subodh Tripathi

kbc
कौन बनेगा करोड़पति टीवी पर जल्द ही अपने 12 वें सीजन के साथ आनेवाला है, इसके लिए इसी माह से रजिस्ट्रेशन होने भी शुरू हो जाएंगे ,इस बात की जानकारी स्वयं अमिताभ बच्चन ने सोनी टीवी द्वारा जारी किए गए एक वीडियो के माध्यम से दी है, हालांकि शो को शुरू होने में दो-तीन महीने का समय लगेगा , तब तक कोरोनावायरस के चलते हुए लॉकडाउन की स्थितियां भी सामान्य हो जाएगी।
अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किए जाने वाले क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति 12 वे सीजन की शुरुआत होने जा रही है, इसकी जानकारी अपने ट्वीटर अकाउंट से देते हुए स्वयं अमिताभ बच्चन ने बताया है कि इस शो के लिए 9 मई रात 9:00 बजे से रजिस्ट्रेशन शुरू हो जाएंगे । उन्होंने यह वीडियो स्वयं घर पर रहकर ही शूट किया है। चूंकि मौजूदा हालातों को देखकर सिर्फ रजिस्ट्रेशन ही रखे गए हैं , वैसे शो शुरू करने में 3 महीनों का समय लगता है, जिसमें रजिस्ट्रेशन, स्क्रीनिंग ,ऑनलाइन ऑडिशन और पर्सनल इंटरव्यू भी होता है।
अमिताभ बच्चन इस वीडियो में कह रहे हैं हर चीज पर ब्रेक लग सकता है नुक्कड़ की चाय को ,चाय पर होने वाली हेलो हाय को ,सड़कों के साथ यारी को, ट्रिपल सीट सवारी को, ऑफिस वाली चाकरी को, आधी रात वाली तफरी को, शॉपिंग मॉल वाले प्यार को ,चौराहे के यार को ,सभी को ब्रेक लग सकता है। लेकिन एक चीज को ब्रेक नहीं लग सकता है, …सपनों को….। सपनों की उड़ान को कभी ब्रेक नहीं लग सकता है। इसलिए सपनों की उड़ान देने फिर आ रहे हैं मेरे सवाल और आपके केबीसी रजिस्ट्रेशन, केबीसी रजिस्ट्रेशन 9 मई रात 9:00 बजे से।
https://twitter.com/SrBachchan?ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / कौन बनेगा करोड़पति की फिर होगी वापसी, इस दिन से शुरू होंगे रजिस्ट्रेशन

ट्रेंडिंग वीडियो