scriptविक्की-कटरीना के घर जल्द गूंजेगी किलकारी! एक्ट्रेस ने दोस्त संग शेयर की पूरी प्लानिंग | Katrina Kaif break silence on baby planning told her friend she will plan pregnancy after completing farhan akhtar Jee Le Zaraa | Patrika News
बॉलीवुड

विक्की-कटरीना के घर जल्द गूंजेगी किलकारी! एक्ट्रेस ने दोस्त संग शेयर की पूरी प्लानिंग

Katrina Kaif Pregnancy : एक्ट्रेस करीना कपूर अक्सर अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर खबरों में आ जाती हैं। जब भी एक्ट्रेस किसी क्लिनिक या हॉस्पिटल में स्पॉट होती हैं तो उनके प्रेग्नेंसी की अटकलें तेज हो जाती हैं। अब कटरीना के अपने दोस्त के साथ बेबी प्लानिंग शेयर की है।

May 05, 2023 / 10:53 am

Jyoti Singh

katrina_kaif_break_silence_on_baby_planning_told_her_friend_she_will_plan_pregnancy_after_completing_farhan_akhtar_jee_le_zaraa.png
बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं। पिछले काफी समय से सोशल मीडिया पर उनकी प्रेग्नेंसी रूमर्स ने खूब चर्चाएं बटोरी हैं। खबरें यहां तक आईं कि जल्द कटरीना और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के घर किलकारी गूंजने वाली है। जब भी कपल को किसी क्लिनिक या हॉस्पिटल के बाहर देखा जाता है तो फैंस अटकलें लगाना शुरू कर देते हैं कि एक्ट्रेस (Katrina Kaif Pregnant) प्रेग्नेंट हैं। इन सभी अफवाहों पर अब खुद कटरीना कैफ ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और अपने दोस्त के सामने पूरी बेबी प्लानिंग शेयर की है।
कटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की अफवाह पिछले काफी समय से खबरों में जब तब आ जाती है। लेकिन इस पर एक्ट्रेस ने कभी कोई रिएक्शन नहीं दिया। लेकिन हाल ही में कटरीना ने अपने दोस्त से कहा कि वे मां बनने से पहले अपने सारे वर्क कमिटमेंट्स को पूरा करना चाहती हैं। एक्ट्रेस पहले फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ को पूरा करेंगी उसके बाद ही पहला बेबी प्नान करेंगी।
कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने यह प्लानिंग अपने दोस्तों से जाहिर करते हुए कहा था, ‘मुझे बेबी प्लानिंग अपन फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद ही करनी चाहिए, वो फिल्म जो मैं विजय सेतुपति और फरहान अख्तर के साथ कर रही हूं।’ बता दें कि फरहान अख्तर की ‘जी ले जरा’ में कटरीना कैफ के अलावा प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी। जबकि विजय सेतुपति संग कटरीना कैफ की मूवी श्रीराम राघवन डायरेक्ट कर रहे हैं और इसका टाइटल ‘मेरी क्रिसमस’ है।
यह भी पढ़े – फिर रिलीज होगी MS Dhoni, सुशांत सिंह राजपूत को दोबारा देखने के लिए फैंस हुए एक्साइटेड

गौरतलब है कि कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने 9 दिसंबर साल 2021 में शादी की थी। दोनों ने राजस्थान के रिजॉर्ट में फैमिली और करीबी रिश्तेदारों के बीच शादी रचाई थी। दोनों की शादी की तस्वीरें वायरल होते ही फैंस की खुशी भी सातवें आसमान पर पहुंच गई थी।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / विक्की-कटरीना के घर जल्द गूंजेगी किलकारी! एक्ट्रेस ने दोस्त संग शेयर की पूरी प्लानिंग

ट्रेंडिंग वीडियो