script‘भूल भुलैया 2’ की सक्सेस के बाद Kartik Aaryan जा रहे हॉलीवुड? एक्टर ने बताया अपना पूरा प्लान | Kartik Aaryan Plan For Hollywood After Success Bhool Bhulaiyaa 2 | Patrika News
बॉलीवुड

‘भूल भुलैया 2’ की सक्सेस के बाद Kartik Aaryan जा रहे हॉलीवुड? एक्टर ने बताया अपना पूरा प्लान

ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ देने के बाद क्या कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) सच में हॉलीवुड जाने के प्लान कर रहे हैं. इस बारे में एक्टर ने खुद बताया अपना पूरा प्लान, चलिए जानते हैं क्या है माजरा?

Jun 03, 2022 / 03:12 pm

Vandana Saini

'भूल भुलैया 2' की सक्सेस के बाद Kartik Aaryan जा रहे हॉलीवुड?

‘भूल भुलैया 2’ की सक्सेस के बाद Kartik Aaryan जा रहे हॉलीवुड?

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) की सक्सेस को काफी इंजॉय कर रह हैं. एक्टर की फिल्म हिट नहीं बल्कि ब्लॉकबस्टर साबित हुई. फिल्म ने कमाई के कई बड़े रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं. फिल्म को दर्शकों का भी उतना ही प्यार मिला रहा है, जिसके लिए कार्तिक ने उम्मीद लगाई थी. फिल्म की स्टोरीलाइन से लेकर उनके अंदर के हर एक किरदार को दर्शकों का खूब प्यार मिला. साथ ही फिल्म में कार्तिक आर्यन के किरदार ‘रुह बाबा’ के किरदार को भी खूब पसंद किया गया.
वहीं इस बीच खबर आ रही है कि कार्तिक आर्यन हॉलीवुड जाने की तैयार कर रहे हैं. उनके मन में हॉलीवुड में काम करने का ख्याल आया है, जिसको लेकर खूद एक्टर ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. जैसा ही हम सभी जानते हैं कि इस साल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ‘गंगूबाई कातियावाड़ी’ के हिट होते हैं एक्ट्रेस सीधा हॉलीवुड की गलिया में अपना सिक्का जानमे पहुंच चुकी है, तो ऐसे में अब कार्तिक आर्यन का भी नाम सामने आ रहा है, जिसको लेकर कार्तिक आर्यन ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी एक इच्छा जाहिर की है. हाल में अपने एक इंटरव्यू के दौरान कार्तिक आर्यन ने हॉलीवुड में जाने की इच्छा को जाहिर की है.
यह भी पढ़ें

‘तू कब मरेगा?’, KK की मौत के बाद रैपर Badshah का पोस्ट देख भड़के यूजर्स

https://twitter.com/hashtag/AmijeTomar?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

कार्तिक ने अपने इच्छा जाहिर करते हुए बताया कि ‘वे और कोई हॉलीवुड फिल्म नहीं बल्कि मार्वल सुपरहीरो के साथ फिल्म बनना चाहते हैं’. कार्तिक ने कहा कि ‘मैंने थिएयर में मार्वल फिल्म डॉ. स्ट्रेंज देखी जो मुझे बेहद ज्यादा पसंद आई और मैं भी मार्वल यूनिवर्स का हिस्सा बनना चाहता हूं. वे सच में मैजिक करना जानते हैं’. इंटरव्यू में कार्तिक ने आगे बता करते हुए बताया कि ‘ऐसे तो कई नाम हैं, जिन्होंने उन्हें हॉलीवुड जाने के लिए प्रेरित किया’. कार्तिन ने आलिया का उदाहरण देते हुए उनकी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की और फिल्म में उनके किरदार की जमकर तारीफें की.
https://twitter.com/hashtag/BhoolBhulaiyaa2?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

कार्तिक ने कहा कि ‘मैं केवल एक बारे में नहीं बोल सकता. हमारी इंडस्ट्री में बहुत अच्छे एक्टर्स हैं और मेरे साथ के कुछ एक्टर्स बेहतरीना काम कर रहे हैं’. कार्तिक नेक कहा कि ‘जैसे गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया, जिन्होंने बहुत अच्छा काम किया है’. बता दें कि कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के इस फिल्म ने अपनी रिलीज तारीख यानी 20 मई लेकर अब तक बॉक्स ऑफिस पर 140 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है. अंदाजा लगया जा रहा है कि आने वाले दिनों में फिल्म 150 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लेगी.

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ‘भूल भुलैया 2’ की सक्सेस के बाद Kartik Aaryan जा रहे हॉलीवुड? एक्टर ने बताया अपना पूरा प्लान

ट्रेंडिंग वीडियो