script8 साल बाद करीना कपूर ने किया खुलासा, इस वजह से दिया था न्यूड सीन | kareena kapoor talks about bold scene in film heroine | Patrika News
बॉलीवुड

8 साल बाद करीना कपूर ने किया खुलासा, इस वजह से दिया था न्यूड सीन

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना इन दिन ‘लाल सिंह चढ्डा’ की शूटिंग में बिजी हैंं। इस मूवी में उनके साथ आमिर खान भी मुख्य भूमिका में है।

Mar 09, 2020 / 09:59 pm

Shaitan Prajapat

kareena kapoor

kareena kapoor

करीना कपूर खान को बॉलीवुड की शीर्ष अभिनेत्रियों में गिना जाता हैं। साल 2000 में आई फिल्म ‘रिफ्यूजी’ से अभिनय में कदम रखने वाली करीना ने अपने कॅरियर में कई तरह के किरदार निभाए हैं। ‘कभी खुशी कभी गम’ में वो मॉर्डन पू बन जाती हैं तो ‘जब वी मेट’ में देसी चुलबुली गीत। करीना ने पर्दे पर बोल्ड किरदार निभाने में कभी परहेज नहीं किया।
8 साल बाद करीना कपूर ने किया खुलासा, इस वजह से दिया था न्यूड सीन
करीना ने हाल ही अनुपमा चोपड़ा के साथ अपने टॉप पांच किरदारों पर बात की। उन्होंने 2012 में आई मधुर भंडारकर की फिल्म ‘हीरोइन’ में न्यूड सीन भी दिए थे। इसके बारे में बात करते हुए कहा कि लोग कुछ भी कहें, चाहे वो फिल्म कैसी भी थी लेकिन इस फिल्म को लेकर मैं प्राउड महसूस करती हूं। एक्ट्रेस ने कहा कि वह इस मूवी के लिए उन्होंने अपना हजार प्रतिशत किया, फिल्म के लिए उन्होंने न्यूड सीन भी दिए थे। उन्होंने आगे कहा कि वह अपने डार्क पहलुओ एक्सप्लोर करने की कोशिश की थी। लेकिन दर्शक उनके इस अवतार में देखने के लिए तैयार नहीं थे।
View this post on Instagram

The cat’s out of the bag. #HelloInstagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना इन दिन ‘लाल सिंह चढ्डा’ की शूटिंग में बिजी हैंं। इस मूवी में उनके साथ आमिर खान भी मुख्य भूमिका में है। वहीं आने वाली फिल्म ‘अंग्रेजी मीडिया’ का प्रमोशन कर रही है। इसके अलावा करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म तख्त में भी नजर आएंगी। जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली है।
8 साल बाद करीना कपूर ने किया खुलासा, इस वजह से दिया था न्यूड सीन

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / 8 साल बाद करीना कपूर ने किया खुलासा, इस वजह से दिया था न्यूड सीन

ट्रेंडिंग वीडियो