scriptइस अभिनेत्री से एक तरफा प्यार करते थे करण जौहर,अभिनेत्री की मूंछों पर आ गया था दिल | Karan Johar used to love one sided love with Twinkle Khanna | Patrika News
बॉलीवुड

इस अभिनेत्री से एक तरफा प्यार करते थे करण जौहर,अभिनेत्री की मूंछों पर आ गया था दिल

ट्विंकल खन्ना से फिल्म निर्माता करण जौहर करते थे प्यार। एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा अपनी बुक लॉन्च के वक्त किया था।

Dec 29, 2021 / 04:23 pm

Sneha Patsariya

karan-johar.jpg
बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म निर्माता और निर्देशक हैं करण जौहर अक्सर अपने लुक और बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। करण जौहर ने भले ही शादी नहीं की लेकिन करण जौहर दो बच्चों के पिता हैं। करण जौहर ने बॉलीवुड के एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करन जौहर 49 साल के हो गए हैं। 25 मई, 1972 को मुंबई में जन्मे करण जौहर ने अपने करियर की शुरुआत 17 साल की उम्र में दूरदर्शन के सीरियल ‘इंद्रधनुष’ से की थी।
इस शो को आनंद महेंद्रू ने डायरेक्ट किया था। इस शो में करण के साथ गिरीश कर्नाड़, उर्मिला मातोंडकर, आशुतोष गोवारिकर और अक्षय आनंद थे। सुपरहिट फिल्में देने वाले करण को बॉलीवुड में कई नायाब सुपरस्टार देने का भी श्रेय दिया जाता है। करण की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होनें आज तक शादी नहीं की और ना ही कभी किसी के साथ उनके अफेयर की खबरें आयीं है। लेकिन आज हम आपको करण जौहर के लव लाइफ के बारे में बताने जा रहें हैं जिसे आज से शायद ही आप जानते हो।
यह भी पढ़ें

सुपरस्टार राजेश खन्ना का वो रिकॉर्ड जिसे आज तक नहीं तोड़ पाया इंडस्ट्री का कोई स्टार

दरहसल डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जौहर ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वह एक अभिनेत्री से एकतफा प्यार करते थे। वह अभिनेत्री कोई और नहीं बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना हैं। जी हां ये ट्विंकल खन्ना ही थी जिन्होनें करण का दिल चुराया था, सूत्रों की माने तो करण और ट्विंकल एक कॉलेज में साथ में पढ़ते थे और कॉलेज के दिनों से ही करण ट्विंकल को बेहद पसंद करते थे। इस बात का खुलासा ट्विंकल खन्ना ने भी किया। ट्विंकल खन्ना ने ‘मिसेज फनीबोन्स’ बुक की लॉन्च के वक्त किया था। एक्ट्रेस ने बताया कि करण जौहर का दिल उनकी ‘मुछों’ पर आ गया था। एक्ट्रेस ने इस बारे में कहा था, “करण ने मुझसे अपनी दिल की बात कही थी और कहा था कि वह मुझसे प्यार करते हैं। उस वक्त मेरी हल्की-हल्की मुछें हुआ करती थीं।” अभिनेत्री ने आगे कहा, “वह मेरी उन मुछों को देखा करते थे और कहते थे, ‘ये हॉट हैं, मुझे तुम्हारी मुछें पसंद हैं।”
आपको बता दें करन जौहर ने कुछ कुछ होता है में टीना का कैरेक्टर भी ट्विंकल को देख कर ही सोचा था। सबसे खास बात तो ये है की रानी मुखर्जी वाले रोल का नाम टीना भी करन ने ट्विंकल के घर का नाम ही रखा था। ट्विंकल खन्ना को उनके करीबी टीना नाम से ही बुलाते हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / इस अभिनेत्री से एक तरफा प्यार करते थे करण जौहर,अभिनेत्री की मूंछों पर आ गया था दिल

ट्रेंडिंग वीडियो