scriptजिस भारतीय जांबाज ने तोड़ी थी पाकिस्तानी सेना की कमर, उस पर बन रही खास मूवी, जानें पूरी डिटेल | karan johar to make a film on the book rn kao gentleman spymaster | Patrika News
बॉलीवुड

जिस भारतीय जांबाज ने तोड़ी थी पाकिस्तानी सेना की कमर, उस पर बन रही खास मूवी, जानें पूरी डिटेल

यह फिल्म भारतीय स्पाईमास्टर, रामेश्वर नाथ काओ की कहानी को दिखाएगी। जिन्होंने भारत की बाहरी खुफिया एजेंसी- रॉ की स्थापना की थी। रामेश्वर रॉ के पहले चीफ भी रह चुके ….

Jan 09, 2020 / 05:32 pm

Shaitan Prajapat

rameshwar_nath_kao1.jpg
फिल्ममेकर करण जौहर हॉरर और पीरियड ड्रामा फिल्म के बाद अब स्पाई मास्टर रामेश्वर नाथ काओ पर फिल्म बनाने जा रहे हैं। करण ने गुरुवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर इसकी जानकारी देते हुए बताया है कि ये फिल्म नितिन गोखले की किताब ‘आर.एन. काओ : जेंटलमेन स्पाईमास्टर’ पर आधारित होगी। स्टिल एंड स्टिल मीडिया कलेक्टिव के साथ उनकी धर्मा प्रोडक्शंस, नितिन गोखले की इस किताब को सिल्वर स्क्रीन पर ढालने के लिए पूरी तरह तैयार है।
करण जौहर बनाएंगे मशहूर जासूस रामेश्वर नाथ काओ पर फिल्म
यह फिल्म भारतीय स्पाईमास्टर, रामेश्वर नाथ काओ की कहानी को दिखाएगी। जिन्होंने भारत की बाहरी खुफिया एजेंसी- रॉ की स्थापना की थी। रामेश्वर रॉ के पहले चीफ भी रह चुके हैं। वर्ष 2002 में इन्होंने आखिरी सांस ली। हालांकि अभी तक यह फाइनल नहीं हुआ कि इस स्पाई मास्टर रामेश्वर नाथ काओ की भूमिका में कौनसा एक्टर नजर आएगा।
https://twitter.com/apoorvamehta18?ref_src=twsrc%5Etfw
वर्कफ्रंट की बता करे तो करण जौहर आने वाले समय में हॉरर फिल्म ‘भूत’, ‘ब्रह्मास्त्र, ‘दोस्ताना 2’, ‘तख्त’ और ‘सूर्यवंशी’ जैसी फिल्में बना रहे हैं। फिल्म ‘तख्त’ के लिए वे इन दिनों राजस्थान में लोकेशन्स खोज रहे है।
करण जौहर बनाएंगे मशहूर जासूस रामेश्वर नाथ काओ पर फिल्म

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / जिस भारतीय जांबाज ने तोड़ी थी पाकिस्तानी सेना की कमर, उस पर बन रही खास मूवी, जानें पूरी डिटेल

ट्रेंडिंग वीडियो