scriptKangana Ranaut के बयान पर भड़के ‘रईस’ के डायरेक्टर, एक्ट्रेस को सिखाया सबक, मुंबई को लेकर कही ये बात | Kangana Ranaut taunts Rahul Dholakia on Mumbai statement | Patrika News
बॉलीवुड

Kangana Ranaut के बयान पर भड़के ‘रईस’ के डायरेक्टर, एक्ट्रेस को सिखाया सबक, मुंबई को लेकर कही ये बात

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने मुंबई वाले बयान पर राहुल ढोलकिया पर कसा तंज
‘रईस’ डायरेक्टर राहुल ढोलकिया (Rahul Dholakia) ने कंगना को दिया इसका जवाब

Sep 04, 2020 / 04:04 pm

Pratibha Tripathi

kangana ranaut statement

kangana ranaut statement

नई दिल्‍ली। बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपने बेबाकी बयानबाजी को लेकर काफी चर्चे में है। कभी सुशांत मामले को लेकर उनका ट्वीटवार काफी लंबे समय तक तापसी पन्नू के साथ देखा गया था। अब उनका एक बयान सोशल मीडिया पर चर्चे का विषय बना हुआ है। अभी हाल में कंगना ने संजय राउत (Sanjay Raut) के ट्वीट का जवाब देते हुए मुंबई को पीओके बताया। उन्होंने ट्वीट पर शिवसेना नेता संजय राउत पर आरोप लगाते हुए कहा है- कि संजय राउत उन्हें खुलेआम धमकी दे रहे हैं। और कह रहे है कि मैं वापस मुंबई ना आंऊ। मुझे अपनी ही मुंबई में असुरक्षित सा महसूस क्यों हो रहा है। अब मुझे मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (POK) जैसी क्यों महसूस हो रही है?

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1301413968729210880?ref_src=twsrc%5Etfw

कंगना रनौत के इस बयान को देख फैंस काफी भड़क गए। इतना ही नही बॉलीवुड के रईस फिल्म के डायरेक्टर राहुल ढोलकिया भी कंगना का बयान देख अपने आप को रोक नही पाए। और उन्होने कंगना को पाठ पढ़ाते हुए ट्वीट पर कहा कि यदि आपके अनुसार मुंबई पीओके है तो दिल्ली और यूपी उस हिसाब से ग्वांतनामो बे होने चाहिए। इसके साथ ही राहुल ढोलकिया (Rahul Dholakia) ने अपने ट्वीट में मुंबई को सबसे सुरक्षित जगह बताते हुए उसे भारत का सबसे खूबसूरत शहर कहा है।

https://twitter.com/rahuldholakia/status/1301510868996206593?ref_src=twsrc%5Etfw

राहुल ढोलकिया (Rahul Dholakia) ने कंगना रनौत के ट्वीट के जवाब में कहा कि –“इस प्यार भरी मुंबई से हम सभी को प्यार है।” मुंबई को लेकर राहुल ढोलकिया की कही इस बात की फैंस काफी तारीफ कर रहे है और यह ट्वीट भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

बता दें कि एक्ट्रेस के इस बयान पर राहुल ढोलकिया ने ही बल्कि, बॉलीवुड के कई बड़े स्टार जैसे रितेश देशमुख, रेणुका शहाणे, दीया मिर्जा, अनुभव सिन्हा, उर्मिला मातोंडकर ने भी कंगना रनौत के मुंबई वाले बयान पर ट्वीट किया है। कंगना रनौत के द्वारा दिया गया यह बयान उन पर काफी भारी पड़ा है। सोशल मीडिया पर भी उनकी जमकर अलोचना की जा रही है। फैंस उनके बयान से काफी नराज दिख रहे है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Kangana Ranaut के बयान पर भड़के ‘रईस’ के डायरेक्टर, एक्ट्रेस को सिखाया सबक, मुंबई को लेकर कही ये बात

ट्रेंडिंग वीडियो