scriptKangana Ranaut ने शेयर कर दी ऐसी फोटो, यूजर्स बोले – ये क्या…? | Kangana Ranaut Shared Her Childhood Photo On Instagram In Mother Saree | Patrika News
बॉलीवुड

Kangana Ranaut ने शेयर कर दी ऐसी फोटो, यूजर्स बोले – ये क्या…?

Kangana Ranaut Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इसके साथ वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी ऐसी फोटो शेयर कर दी, जिसको देखने के बाद कमेंट्स रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं।

Dec 10, 2022 / 11:59 am

Vandana Saini

Kangana Ranaut Photo

Kangana Ranaut Photo

Kangana Ranaut Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ (Emergency) को लेकर चर्चाओं में हैं। इस फिल्म को लेकर एक्ट्रेस काफी एक्साइटेड हैं, जिसका अंदाजा उनके सोशल मीडिया अकाउंट से लगाया जा सकता है। वो अक्सर ही अपनी फिल्म और सेट से जुड़ी फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं। इतना ही नहीं काफी समय पहले फिल्म का एक टीजर भी रिलीज किया गया था, जिसके बाद फैंस भी इस फिल्म को लेकर काफी वेट कर रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर अपने बचपन की एक फोटो शेयर की है। इस फोटो की बेहत खास बात ये है कि इसमें एक्ट्रेस अपनी मां की साड़ी में नजर आ रही हैं और साथ ही किसी डांसिंग पोज में नजर आ रही हैं।

kangana_ranaut_1.jpg

एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई इस थ्रोबैक फोटो में कंगना को पहली नजर में पहचान पाना काफी मुश्किल है। फोटो में कंगना नीले और सफेद रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं। साथ ही फोटो में कंगना अपने घर के गार्डन एरिया में डांसिंग पोज देती हुई नजर आ रही हैं। इस फोटो के साथ कंगना ने बेहद प्यारा सा कैप्शन भी शेयर किया है, जिसको पसंद किया जा रहा है।

एक्ट्रेस कैप्शन में लिखती हैं कि ‘ज्यादातर लड़कियों की तरह जब मैं भी 10 या 11 साल की थी तब मैंने अपनी मां की साड़ी पहनी, लिपस्टिक लगाई और रंगोली का हैंड बैंड चुराकर खुद को एक क्लासिकल डांसर की दिखाने की कोशिश कर रही थी…हाहा..’। एक्ट्रेस की इस फोटो को खूब पसंद किया जा रहा है। इसके अलावा भी एक्ट्रेस ऐसी बेहद सी फोटो वीडियो शेयर करती रहती हैं।

यह भी पढ़ें

Salaam Venky को बॉक्स ऑफिस पर नहीं मिला रिस्पॉन्स, पहले दिन ही हुआ ऐसा हाल

https://twitter.com/hashtag/Emergencythefilm?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि कंगना रनौत जल्द ही भारत की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) की भूमिका में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को लेकर उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं। हालांकि, इस फिल्म को लेकर भी एक्ट्रेस का जमकर विरोध हो रहा है। वहीं फिल्म की बात करें तो, इसमें कंगना के अलावा अनुपम खेर, महिमा चौधरी, विशाक नायर और श्रेयस तलपड़े भी दिखने वाले हैं।

हाल में कंगना ने असम में फिल्म की शूटिंग का शेड्यूल पूरा कर लिया है। ये फिल्म साल 1975 में भारत में लगे आपातकाल पर आधारित है। खास बात ये है कि फिल्म में एक्टिंग करने के साथ-साथ कंगना ने फिल्म का निर्देशन भी खुद ही किया है। इससे पहले वे फिल्म ‘मणिकर्णिका’ (Manikarnika) का भी निर्देशन कर चुकी हैं। कंगना के अलावा फिल्म में इस फिल्म के अलावा कंगना ‘तेजस’ (Tejas) में भी नजर आने वाली हैं।

यह भी पढ़ें

मैग्जीन में ये देखती हैं प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती मेरी चोपड़ा, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर

https://youtu.be/PdcciqXAEjo

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Kangana Ranaut ने शेयर कर दी ऐसी फोटो, यूजर्स बोले – ये क्या…?

ट्रेंडिंग वीडियो