scriptकाजोल ने इस फिल्म के बाद दोबारा कभी नहीं पहनी बिकिनी, हैरान कर देगी आपको वजह | kajol first and the last time wore bikini in shah rukh khan movie baazigar | Patrika News
बॉलीवुड

काजोल ने इस फिल्म के बाद दोबारा कभी नहीं पहनी बिकिनी, हैरान कर देगी आपको वजह

kajol in bikini: बॉलीवुड एक्ट्रेस (Kajol) काजोल अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती है। आज भी अदाकारा फिल्मों में सक्रिय हैं। 90 के दशक में अभिनेत्री की गिनती टॉप एक्ट्रेस में की जाती थी, लेकिन क्या आपने कभी गौर किया कि वो कभी किसी फिल्म में बिकिनी में नजर नहीं आईं।

Mar 03, 2023 / 04:26 pm

Shweta Bajpai

Kajol

Kajol

kajol in bikini: बॉलीवुड में बिकिनी पहनने का ट्रेंड आजकल आम हो गया है। आजकल अभिनेत्रियां खुलेआम बिकिनी पहनकर बॉडी फ्लॉन्ट करते हुए नजर आती हैं। इन अभिनेत्रियों के सोशल मीडिया अकाउंट इस प्रकार के फोटो से भरें पड़े रहते हैं। एक समय ऐसा भी था जब अभिनेत्रियां इस तरह के कपड़े पहनने से बचती थीं, लेकिन अब समय काफी बदल चुका है। एक्ट्रेसेस लगभग हर फिल्म में बिकिनी पहनकर पोज देती नजर आती हैं, लेकिन क्या कभी आपने गौर किया कि काजोल ने कभी किसी फिल्म में बिकिनी नहीं पहनी है। जी हां ये बात एक दम सच है। बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस काजोल की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है।
एक्ट्रेस ने बॉलीवुड की कई एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है। एक्ट्रेस ने चाहे सिमरन का किरदार हो या अंजली का सब में मानो जान ही डाल दी हो। फैंस उनकी एक्टिंग के दीवाने हैं।

बता दें कि फैंस एक्ट्रेस की एक्टिंग के साथ-साथ उनकी खूबसूरती और ड्रेसिंग सेंस के भी दीवाने हैं। हालांकि आज तक उन्होंने कभी किसी फिल्म में बिकिनी नहीं पहनी जिसके पीछे की वजह आज हम आपको बताएंगे।

यह भी पढ़ें

शाहरुख खान ‘टाइगर 3’ के लिए सलमान खान को देंगे इतने दिन

https://twitter.com/SlumDogReviewer/status/1624691714660134912?ref_src=twsrc%5Etfw
साल 1992 में अपने करियर की शुरुआत में वह एक बार फिल्म ‘बाजीगर’ में बिकिनी पहने नजर आई थीं, लेकिन इसके बाद वह कभी दोबारा बिकनी में नजर नहीं आई, जिसके बाद उन्हें जनता की तारीफ कम और ट्रोलिंग का ज्यादा सामना करना पड़ा।

जब काजोल की फोटो सामने आई तो लोगों ने कहा,कि अच्छे फिगर वालों को ही बिकिनी पहननी चाहिए। काजोल को बिकिनी पहनने पर ट्रोल किया गया था। इसके बाद एक्ट्रेस ने फिर कभी ऑनस्क्रीन बिकिनी नहीं पहनी।
https://twitter.com/itsKajolD?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/AmyStone2022/status/1600699188462948353?ref_src=twsrc%5Etfw
कहा जाता है कि बिकनी में उनकी शूटिंग का ये पहला और आखरी समय था। इस फिल्म के बाद उन्होंने निर्माताओं को साफ तौर पर मना कर दिया था कि वह बिकनी में किसी भी फिल्म में काम नहीं करेगी।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उस वक्त काजोल को भी कई फिल्में सिर्फ इसलिए नहीं मिल पाई थीं क्योंकि उन्होंने ऐसे कपड़े पहनने से मना कर दिया था। हाल ही में काजोल जानी-मानी अभिनेत्री रेवती के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘सलाम वेंकी’ में नजर आई थीं। उनकी इस फिल्म को भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।

यह भी पढ़ें

अबू जानी-संदीप खोसला की पार्टी में उर्फी ने चुराई लाइमलाइट

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / काजोल ने इस फिल्म के बाद दोबारा कभी नहीं पहनी बिकिनी, हैरान कर देगी आपको वजह

ट्रेंडिंग वीडियो