scriptपठान के मेकर्स से हुई जॉन अब्राहम की अनबन? फिल्म को लेकर किए गए सवाल पर भड़के एक्टर | john abraham keep quite on pathaan questions fans saying he is not happy with makers | Patrika News
बॉलीवुड

पठान के मेकर्स से हुई जॉन अब्राहम की अनबन? फिल्म को लेकर किए गए सवाल पर भड़के एक्टर

इन दिनों बॉलीवुड गलियारों में एक ही फिल्म के चर्चे चारों ओर हैं और वो है दीपिका पादुकोण और शाह रुख खान की फिल्म पठान। हाल ही में फिल्म पठान का धांसू ट्रेलर रिलीज हुआ है। अब खबर आ रही है कि एक्टर जॉन अब्राहम की मेकर्स से अनबन चल रही है।

Jan 12, 2023 / 02:10 pm

Shweta Bajpai

john abraham

john abraham

हाल ही में रिलीज हुए पठान के ट्रेलर ने सभी को हैरान कर दिया था। फिल्म में हर किसी का लुक चौंकाने वाला था। दीपिका पादुकोण और शाह रुख खान से लेकर जॉन अब्राहम धांसू अंदाज में नजर आए थे, लेकिन अब खबर आ रही है कि एक्टर जॉन की मेकर्स से अनबन चल रही है।
ट्रेलर में जॉन अब्राहम का अवतार लोगों को काफी पसंद आया। फिल्म में एक्टर खलनायक की भूमिका में दिखाई देने वाले हैं। ट्रेलर में ही उनके लुक ने लोगों का दिल जीत लिया है, लेकिन अब खबर आ रही है कि फिल्म के मेकर्स से उनकी अनबन चल रही है।

एक्टर फिल्म के प्रमोशन्स से भी गायब दिखे इसके बाद से ये कयास लगने शुरू हो गए। इसके साथ ही जब एक्टर से इस बारे में पूछा गया तो वो चुप्पी साधे रहे।

यह भी पढ़ें

उर्वशी रौतेला को देख लगने लगे ऋषभ पंत के नारे

https://twitter.com/hashtag/Pathaan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
हाल ही में मीडिया से बातचीत करने के दौरान एक्टर से फिल्म के ट्रेलर को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने दूसरा सवाल पूछने की बात कही। जॉन अब्राहम के इस व्यवहार को देखकर लोग हैरान हैं कि आखिर माजरा क्या है। उन्होंने फिल्म में अहम किरदार निभाया है फिर भी वो फिल्म के विषय में बात नहीं कर रहे हैं।

इस इवेंट का वीडियो क्रिटिक्स केआके ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है। कमाल आर खान ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘और इस तरह से जॉन अब्राहम अपनी ही मूवी पठान को बर्बाद कर रहे हैं। मैंने जॉन को कॉल किया और पूछा कि वो पठान के बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं तो उन्होंने कहा कि वो फिल्म के फाइनल कट से काफी नाराज हैं। डायरेक्टर ने उन्हें कुछ और ही कहानी सुनाई थी और शूटिंग के बाद उन्हें कुछ और ही कहानी नजर आ रही है।’
https://twitter.com/Salman_Rules/status/1613223877991362565?ref_src=twsrc%5Etfw
ट्रेलर के रिलीज होते ही ये मिनटों में वायरल हो गया और सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगा। ट्रेलर में शाहरुख का दमदार अवतार देखने लायक है। पावर पैक्ड एक्शन मोड में शाहरुख को देखकर फैंस किंग खान से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं। उनका अवतार वाकई और फिल्मों से काफी अलग है।

दो मिनट 34 सेकेंड लंबे ट्रेलर की शुरुआत जॉन अब्राहम से होती है, जिनका पूरा चेहरा मास्क से ढका है। हालांकि उनकी एंट्री काफी धांसू लग रही है। ट्रेलर में फुल एक्शन मूड में नजर आ रहे हैं। वह एक गाड़ी को उड़ाते नजर आ रहे हैं। फिर वह मास्क उतारकर चेहरा दिखाते हैं।
https://twitter.com/hashtag/Pathaan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन इब्राहिम की फिल्म पठान का ट्रेलर तीन भाषाओं में रिलीज किया गया है। जिसमें हिंदी के अलावा तेलुगू और तमिल शामिल हैं। फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है और ऐसे में फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

यह भी पढ़ें

‘राखी सांवत’ से ‘फातिमा’ बनीं ड्रामा क्वीन

Hindi News / Entertainment / Bollywood / पठान के मेकर्स से हुई जॉन अब्राहम की अनबन? फिल्म को लेकर किए गए सवाल पर भड़के एक्टर

ट्रेंडिंग वीडियो