scriptजया बच्चन का पुराना इंटरव्यू वायरल, बताया क्यों अमिताभ नहीं मानते ऐश्वर्या राय को अपने घर की बहू | Jaya Bachchan reveals Why Amitabh Bachchan never see Aishwarya Rai as his daughter-in-law amid divorce rumours | Patrika News
बॉलीवुड

जया बच्चन का पुराना इंटरव्यू वायरल, बताया क्यों अमिताभ नहीं मानते ऐश्वर्या राय को अपने घर की बहू

Jaya Bachchan And Aishwarya Rai: जया बच्चन ने ऐश्वर्या राय के बारे में बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया है कि क्यों अमिताभ उन्हें अपने घर की बहू नहीं मानते।

मुंबईAug 04, 2024 / 05:03 pm

Jaiprakash Gupta

Jaya Bachchan reveals Why Amitabh Bachchan never see Aishwarya Rai as his daughter-in-law amid divorce rumours
Jaya Bachchan And Aishwarya Rai: बीते कुछ समय से अमिताभ बच्चन की फैमिली सुर्खियों में हैं। वजह है ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन। ऐसी अफवाह है कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन का तलाक हो चुका है। दोनों घर में अलग-अलग रहते हैं।
यही नहीं कहा जा रहा है कि जया बच्चन का ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के साथ कोल्ड वॉर चल रहा है। इसी बीच इंटरनेट पर जया बच्चन (Jaya Bachchan) का पुराना इंटरव्यू वायरल है। इसमें वो बता रही हैं कि क्यों अमिताभ ऐश्वर्या को अपने घर की बहू नहीं मानते।
यह भी पढ़ें

क्या अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या राय संग तलाक की कर दी अनाउंसमेंट? जानिए वायरल Video की सच्चाई

अमिताभ ऐश्वर्या को नहीं मानते अपनी बहू

Jaya Bachchan And Aishwarya Rai
ये इंटरव्यू जया बच्चन ने करण जौहर के कॉन्ट्रोवर्शियल चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में दिया था। इसमें उन्होंने कहा था कि जब उनकी बेटी श्वेता बच्चन ने शादी कर ली और वो अपने ससुराल चली गई तो अमिताभ को घर सूना लगने लगा।
यह भी पढ़ें

ऐश्वर्या राय की खूबसूरती का दीवाना था ये एक्टर, सिर्फ एक ही मूवी में दिखे साथ, हुई बुरी तरह फ्लॉप

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को अपनी लाइफ में एक खालीपन महसूस हुआ। वो अपनी बेटी को मिस कर रहे थे।  जब ऐश्वर्या राय बहू बन उनके घर आईं तब उनकी ये कमी पूरी हुई। अमिताभ ने उन्हें हमेशा अपनी बेटी माना बहू नहीं।

अभिषेक बच्चन ने तलाक की पोस्ट को किया लाइक

Aishwarya Rai Abhishek Bachchan Divorce Rumours Deep Fake Video Viral
उनका ये इंटरव्यू अब सोशल मीडिया पर वायरल है। इससे पहले अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने तलाक की पोस्ट को लाइक कर दिया था। इसके बाद फिर से ये सवाल उठने लगे कि क्या उनका तलाक होने वाला है। मगर ये भी मात्र एक अफवाह निकली। अभी तक ऐश्वर्या और अभिषेक ने इस पर कोई अधिकारिक बयान नहीं दिया है। 

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / जया बच्चन का पुराना इंटरव्यू वायरल, बताया क्यों अमिताभ नहीं मानते ऐश्वर्या राय को अपने घर की बहू

ट्रेंडिंग वीडियो