scriptJawan Box Office Collection: जवान ने मंडे को भरी उड़ान, 54वें दिन कलेक्शन को बनाया विमान | jawan box office collection sunday day 54 shahrukh khan movie earn st | Patrika News
बॉलीवुड

Jawan Box Office Collection: जवान ने मंडे को भरी उड़ान, 54वें दिन कलेक्शन को बनाया विमान

Jawan Box Office Collection Day 54: ‘जवान’ ने वीकेंड के बाद मंडे को भी विशाल कलेक्शन किया है, इससे फिल्म ने खुद को सुपर डुपर हिट कर दिया है।

Oct 30, 2023 / 02:42 pm

Priyanka Dagar

jawan_box_office_collection_day_54_monday.jpg

‘जवान’ ने 54वें दिन मंडे को किया बेहतरीन कलेक्शन

Box Office Collection: जवान (Jawan) को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुए 54 दिन हो चुके हैं ऐसे में फिल्म शानदार कमाई कर रही है जवान 7 सितंबर को थिएटर पर आई थी शुरूआत से ही पता था कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी धाक जमाकर जाएगी। अब 2 दिन बाद ओटीटी पर रिलीज हो जाएगी। इसका बावजूद फिल्म का क्रेज कम होने का नाम ही नहीं ले रहा। शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के फैंस उनकी कोई भी फिल्म को 1 से 2 बार बॉक्स ऑफिस पर देखते जरूर हैं, और जवान ने तो सोशल मैसेज ही बहुत अच्छा दिया है कि हर कोई फिल्म का फैन हो गया है जहां वीकेंड पर भी फिल्म ने शानदार कमाई की थी मंडे को भी जबरदस्त उछाल देखने को मिला है Sacnilk ने जो अर्ली ट्रेड के आंकड़े जारी किए हैं उनके अनुसार जवान की मेहनत रंग लाई है और फिल्म ने रिलीज के 54 दिन बाद भी छप्पर फाड़ कलेक्शन कर रही है।
जवान ने 54वें दिन किया कमाल (Jawan Box Office Collection Day 54)
Sacnilk ने मंडे के जो अर्ली ट्रेड के आंकड़े जारी किए हैं उसके अनुसार जवान ने बेहतरीन काम किया है जवान ने मंडे यानी 30 अक्टूबर रिलीज के 54वें दिन 20 लाख का कलेक्शन किया है। फिल्म ने खुद को ब्लॉकबस्टर साबित कर बॉक्स ऑफिस पर धमाका किया है।
‘जवान’ शाहरुख खान की इस साल की दूसरे हिट फिल्म है इससे पहले पठान में किंग खान ने जबरदस्त काम किया था अब एक और फिल्म डंकी (Dunki) 22 दिसंबर को रिलीज होगी शाहरुख खान की अपकमिंग मूवी आ रही है और जवान 2 नवंबर को ओटीटी नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होगी।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Jawan Box Office Collection: जवान ने मंडे को भरी उड़ान, 54वें दिन कलेक्शन को बनाया विमान

ट्रेंडिंग वीडियो