scriptJawan Box Office collection: ‘जवान’ की सोमवार को नहीं थमीं रफ्तार, 26वें दिन हुई मालामाल | Jawan Box Office collection fourth monday gandhi jayanti holiday jawan | Patrika News
बॉलीवुड

Jawan Box Office collection: ‘जवान’ की सोमवार को नहीं थमीं रफ्तार, 26वें दिन हुई मालामाल

Jawan Box Office Collection Day 26: फिल्म ‘जवान’ ने गांधी जयंती सोमवार की छुट्टी का फायदा उठाया है फिल्म ने शानदार तरीके से बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाया है।

Oct 03, 2023 / 08:35 am

Priyanka Dagar

Jawan Box Office collection fourth monday gandhi jayanti holiday jawan earn stupendous

शाहरुख खान की जवान ने रिलीज के 26वें दिन ताबड़तोड़ कलेक्शन किया है

Jawan Box Office: सोमवार यानी 2 अक्टूबर गांधी जयंती को शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म जवान (Jawan) को रिलीज हुए पूरे 26 दिन हो चुके हैं। फिल्म जवान ने काफी उतार-चढ़ाव देखें हैं पर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर हार नहीं मानी। पिछले हफ्ते जवान के कलेक्शन में भारी गिरावट आई थी उसे देखते हुए मेकर्स ने एक ऑफर दिया आप एक टिकट पर एक टिकट फ्री पाओ। ये ऑफर वीकेंड पर निकाला। जिससे फिल्म को कलेक्शन में जबरदस्त इजाफा हुआ। जवान ने रविवार 1 अक्टूबर को 9.37 करोड़ का कलेक्शन किया। अब Sacnilk ने 2 अक्टूबर यानी चौथे सोमवार के दिन ट्रेड के हिसाब से फिल्म के कलेक्शन का आंकड़ा जारी किया है। मंडे को ‘जवान’ की कमाई का अर्ली ट्रेड भी आ चुका है। बता दें, जवान ने 600 करोड़ के क्लब में एंट्री मार ली है।
जवान ने 26वें दिन काटा बवाल (Jawan Box Office Collection Day 26)
सोमवार को Sacnilk जो बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों का हिसाब-किताब रखती है उसके जवान के अर्ली ट्रेड के अनुसार 2 अक्टूबर चौथे सोमवार रिलीज के 26वें दिन शाहरुख की जवान ने 6.80 करोड़ का अच्छा कलेक्शन किया है फिल्म का कुल कलेक्शन 611.62 करोड़ पहुंच गया है।
नयनतारा और शाहरुख खान का जवान में बेहद रोमांटिक रोल दिखाया है। फिल्म ने लगातार एतिहासिक रिकॉर्ड तोड़े है। ये फिल्म 7 सिंतबर को रिलीज हुई थी इसमें देश में फैल रही राजनीति के मुद्दे को और इलेक्शन में खुद के वोट का सही इस्तेमाल कैसे किया जा सकता है। ये कहानी का सार है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Jawan Box Office collection: ‘जवान’ की सोमवार को नहीं थमीं रफ्तार, 26वें दिन हुई मालामाल

ट्रेंडिंग वीडियो