script‘जवान’ पहले दिन करेगी कितनी कमाई, ट्रेड एक्सपर्ट ने दिया ये बड़ा आंकड़ा | Jawan Box Office Collection Day 1 Prediction | Patrika News
बॉलीवुड

‘जवान’ पहले दिन करेगी कितनी कमाई, ट्रेड एक्सपर्ट ने दिया ये बड़ा आंकड़ा

Jawan Box Office Collection Day 1: ‘जवान’ के सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली हिन्दी फिल्म बनने की उम्मीद है।

Sep 05, 2023 / 11:12 am

Rizwan Pundeer

Shahrukh Khan

फिल्म ‘जवान’ के एक सीन में शाहरुख खान।

Jawan Box Office Collection Day 1 Prediction: शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ 7 सितंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म की एडवांस बुकिंग के आधार पर माना जा रहा है कि ‘जवान’ ओपनिंग में कमाई का रिकॉर्ड बना सकती है। हिन्दी फिल्मों में अब तक सबसे बड़ी ओपनिंग ‘पठान’ की है। शाहरुख की ‘पठान’ ने पहले दिन 57 करोड़ कमाए थे। अब ‘जवान’ की पहले दिन की कमाई पर ट्रेड एक्सपर्ट ने राय जाहिर की है।

जन्माष्टमी पर रिलीज हो रही है जवान

‘जवान’ 7 सितंबर को जन्माष्टमी के मौके पर रिलीज हो रही है। फिल्म ने एडवांस बुकिंग में जबरदस्त कमाई की है। जिसके बाद ट्रेड एक्सपर्ट मान रहे हैं कि फिल्म पहले दिन रिकॉर्ड ओपनिंग करेगी। एक्सपर्ट का कहना है कि ‘जवान’ 60 से 70 करोड़ तक की ओपनिंग कर सकती है। कुछ एक्सपर्ट फिल्म के 80 करोड़ तक की ओपनिंग करने का भी दावा कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें

‘जवान’ कर सकती है पहले दिन ‘पठान’ से ज्यादा कमाई, लेकिन इन 6 फिल्मों का ओपनिंग रिकॉर्ड तोड़ना सपना ही रहेगा

‘जवान’ का डायरेक्शन एटली ने किया है। फिल्म में शाहरुख खान के साथ विजय सेतुपति, नयनतारा, रिद्धि डोगरा, सान्या मल्होत्रा, दीपिका पादुकोण नजर आएंगे। फिल्म 3 भाषाओं में रिलीज हो रही है।

https://youtu.be/QSgb3N5B_uc

Hindi News / Entertainment / Bollywood / ‘जवान’ पहले दिन करेगी कितनी कमाई, ट्रेड एक्सपर्ट ने दिया ये बड़ा आंकड़ा

ट्रेंडिंग वीडियो