scriptजान्हवी कपूर ने बताई मां श्रीदेवी की इच्छा | Janhvi Kapoor recalls her mother Sridevi | Patrika News
बॉलीवुड

जान्हवी कपूर ने बताई मां श्रीदेवी की इच्छा

एक्ट्रेस जान्हवी कपूर अपनी मां श्रीदेवी के काफी नजदीक थीं। उनके निधन के बाद वह सोशल मीडिया पर अक्सर उन्हें याद करती रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने उनकी इच्छा बताई है।

Jun 02, 2021 / 01:12 pm

Sunita Adhikari

janhvi_kapoor_2.jpg

Janhvi Kapoor

नई दिल्ली। बॉलीवुड में फिल्म ‘धड़क’ से अपना डेब्यू करने वालीं एक्ट्रेस जान्हवी कपूर लोगों के बीच अपनी अच्छी खासी पहचान बना चुकी हैं। कुछ वक्त पहले उनकी फिल्म ‘रूही’ रिलीज हुई थी, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था। इस फिल्म में जान्हवी की एक्टिंग को भी खूब सराहा गया। इस फिल्म के बाद से ही उनकी फैन फॉलोइंग में भी इजाफा हुआ है। अब हाल ही में एक बातचीत में जान्हवी ने बताया कि वह बॉलीवुड किन लोगों से सबसे ज्यादा प्रभावित हैं। इसके साथ ही, एक्ट्रेस ने अपनी मां श्रीदेवी की भी इच्छा भी बताई।
श्रीदेवी की बताई इच्छा
जान्हवी अपनी मां श्रीदेवी के काफी क्लोज थीं। श्रीदेवी जान्हवी को बॉलीवुड में डेब्यू करता नहीं देख पाईं। उनकी पहली ही फिल्म रिलीज होने से पहले उनका निधन हो गया। ऐसे में जान्हवी उन्हें याद करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने Elle इंडिया मैगजीन के इंटरव्यू के दौरान अपनी जिंदगी से जुड़ी कई बातें शेयर कीं। मां के बारे में बात करते हुए जान्हवी ने उनकी इच्छा बताई।
janhvi_kapoor.jpg
आलिया और सारा की तारीफ
जान्हवी कहती हैं, ‘मां अक्सर मुझे अपनी पहचान बनाने के लिए कहा करती थीं। वो चाहती थीं कि मैं आत्म-निर्भर बनूं और किसी पर निर्भर न रहूं।’ इसके बाद जब जान्हवी से पूछा गया कि वह सबसे ज्यादा किससे इंस्पायर्ड हैं। इस पर वह कहती हैं, ‘मेरे आस-पास बहुत सी पावरफुल महिलाएं हैं, जिनमें आलिया भट्ट, सारा अली खान के अलावा मेरी बहन खुशी भी शामिल है। मैं इन लोगों से काफी प्रभावित हूं। क्योंकि ये लोग किसी भी चीज के लिए किसी पर निर्भर नहीं हैं। ठीक ऐसा ही मेरी मां ने भी कहा था कि किसी पर निर्भर मत रहो। अपनी खुद की पहचान बनाओ।’
janhvi_kapoor_1.jpg
मन और दिमाग कहीं और था
इसके साथ ही, जान्हवी ने बताया कि मां की मौत ने उन पर किस तरह असर डाला। उन्होंने बताया, ‘मेरे निजी जीवन में और मेरे आस-पास होने वाली घटनाओं की वजह से मैं बहुत अलग हो गई थी। इसके बाद मैंने खुद की पहचान बनाने का फैसला किया। मैं व्यस्त हो गई थीं। उस वक्त मुझे हर तरफ से अटेंशन भी मिल रही थी लेकिन सच बताऊं तो मेरा मन और दिमाग पूरी तरह कहीं और ही था।’

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / जान्हवी कपूर ने बताई मां श्रीदेवी की इच्छा

ट्रेंडिंग वीडियो