scriptइस सुपरस्टार की वजह से बच्चन फैमिली में आई दरार? Aishwarya Rai और अभिषेक के बीच आई दूरियां | Is Rekha the reason behind Aishwarya Rai and Bachchans Rift Video Viral Amid Divorce Rumours | Patrika News
बॉलीवुड

इस सुपरस्टार की वजह से बच्चन फैमिली में आई दरार? Aishwarya Rai और अभिषेक के बीच आई दूरियां

Aishwarya Rai And Abhishek Bachchan: ऐश्वर्या राय और बच्चन फैमिली में झगड़ा चल रहा है ऐसी खबरें आ रही हैं। इसका कारण कौन है ये भी पता चला गया है।

मुंबईJul 24, 2024 / 05:31 pm

Jaiprakash Gupta

Is Rekha the reason behind Aishwarya Rai and Bachchans Rift Video Viral Amid Divorce Rumours
Aishwarya Rai and Bachchans Rift: बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन की फैमिली में लगता है सबकुछ ठीक नहीं है। कुछ दिनों पहले हुई अनंत अंबानी की शादी में अमिताभ और अभिषेक बच्चन अपने परिवार के साथ पहुंचे, लेकिन ऐश्वर्या राय अपनी बेटी के साथ अकेले गईं।
इसका वीडियो सामने आने के बाद लोग कहने लगे कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन का तलाक हो चुका है। इसलिए दोनों अलग-अलग इवेंट में पहुंचे। इसी बीच एक और वीडियो वायरल है, जिसे देख लोग कह रहे हैं कि ऐश्वर्या और बच्चन परिवार में दरार इस सुपरस्टार की वजह से आई है।
यह भी पढ़ें

अभिषेक से अनबन की खबरों के बीच Aishwarya Rai ने किया ऐसा काम, वीडियो वायरल

Aishwarya Rai and Bachchans Rift
ये कोई और नहीं फेमस एक्ट्रेस रेखा (Rekha) हैं। इस वीडियो में ऐश्वर्या राय दिग्गज अभिनेत्री रेखा से बात करती नजर आईं। दोनों ने गले लगकर गर्मजोशी से एक दूसरे का स्वागत किया। इस मीटिंग ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा।
यह भी पढ़ें

तलाक की पोस्ट पर अभिषेक बच्चन का आया रिएक्शन, Aishwarya Rai संग रिश्ते में दरार पर लगी मुहर!

रेखा और बच्चन परिवार

इसे देखने बाद लोग कहने लगे क्या रेखा ने बच्चन परिवार में दरार डाल दी है। हमेशा बच्चन परिवार और रेखा दूर-दूर रहते हैं। मगर ऐश्वर्या और रेखा साथ-साथ दिखीं। यही शायद बच्चन परिवार की नाराजगी की वजह हो। फैन्स का अनुमान है कि उनके बीच किसी अनबन की वजह रेखा हो सकती हैं।
दोनों का ये वीडियो काफी वायरल हुआ था। लोगों ने इस पर जमकर कमेंट भी किए थे। एक यूजर ने लिखा कि लगता है जया बच्चन इस वजह से परेशान हैं। दूसरे यूजर ने कमेंट किया कि ऐश्वर्या और अभिषेक को साथ जाना चाहिए था।

ऐश्वर्या राय की नई मूवी

Aishwarya Rai and Bachchans Rift
वर्क फ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या राय आखिरी बार ‘पोन्नियन सेलवन-2’ में नजर आई थीं। उन्हें लेकर ‘गुलाब जामुन’ नाम की फिल्म अनाउंस हुई है मगर इससे जुड़ी कोई लेटेस्ट अपडेट सामने नहीं आई है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / इस सुपरस्टार की वजह से बच्चन फैमिली में आई दरार? Aishwarya Rai और अभिषेक के बीच आई दूरियां

ट्रेंडिंग वीडियो