scriptअजय देवगन की फिल्म भोला में खिलाड़ी अक्षय कुमार को देख एक्साइटेड हुए फैंस, बोले- ‘ये तो गजब हो गया’ | is akshay kumar playing villain in ajay devgns bholaa see viral photo movie releae on 30 march | Patrika News
बॉलीवुड

अजय देवगन की फिल्म भोला में खिलाड़ी अक्षय कुमार को देख एक्साइटेड हुए फैंस, बोले- ‘ये तो गजब हो गया’

Ajay Devgn Bholaa : इन दिनों अजय देवगन अपनी फिल्म भोला को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म के प्रोमोशन को लेकर स्टारकास्ट जान झोंक रही है। जल्दी ही फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। ऐसे में अब फिल्म से जुड़ी एक फोटो में अक्षय कुमार की झलक देखने को मिली है।

Mar 26, 2023 / 09:53 am

Shweta Bajpai

 bholaa

bholaa

Ajay Devgn Bholaa : बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) की जबरदस्त सफलता के बाद अपनी दूसरी दमदार फिल्म ‘भोला’ लेकर बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे है। इस फिल्म में उनके साथ एक बार फिर एक्ट्रेस तब्बू (Tabu) खाकी वर्दी में अपना भौकाल दिखाती नजर आएंगी। पिछले काफी समय से इंटरनेट पर भोला का बज बना हुआ है। अजय देवगन अब तक के सबसे जबरदस्त रोल में हैं। फिल्म रिलीज होने को पूरी तरह तैयार है, लेकिन इस बीच फिल्म में अक्षय कुमार के होने की चर्चा तेज हो गई है।
https://twitter.com/hashtag/BholaaIn3D?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
दरअसल में ट्विटर पर रक तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में अजय देवगन बाइक पर बैठ कर किसी का पीछा कर रहे हैं, जिसका पीछा वो कर रहे हैं उस शख्स के चेहरे पर मास्क लगा हुआ है, लेकिन यूजर्स का कहना है कि ये अक्षय कुमार हैं, जिसे देखने के बाद फैंस और एक्साइटेड हो गए हैं।

एक यूजर ने खुलासा करते हुए बताया कि भोला में अक्षय कुमार अहम रोल निभा रहे हैं। सूर्यवंशी के बाद दोनों साथ नज़र आने वाले हैं। हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है किसी को नहीं पता, लेकिन अगर ऐसा होता है तो ये फैंस के लिए डबल ट्रीट होगी।

यह भी पढ़ें

सुशांत सिंह को याद कर रोईं स्मृति ईरानी

https://twitter.com/hashtag/BHOLAA12DaysToGo?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म भोला (Bholaa) 30 मार्च, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसमें अजय देवगन और तब्बू के अलावा दीपक डोबरियाल, गजराज राव और विनीत कुमार जैसे धुरंधर सितारे नजर आएंगे।

खास बात ये है कि अजय ने इस फिल्म में एक्टर के अलावा बतौर डायरेक्टर भी काम किया है। अजय देवगन की ‘भोला’ साउथ सिनेमा की सुपरहिट फिल्म ‘कैथी’ (Kaithi) का रीमेक है। इसे “वन-मैन आर्मी” की कहानी के रूप में स्टाइल किया गया है, जो एक रात में विभिन्न रूपों में दुश्मनों से लड़ता है।

यह भी पढ़ें

मदीना मस्जिद से फोटोज शेयर करने पर हिना खान पर भड़के लोग

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / अजय देवगन की फिल्म भोला में खिलाड़ी अक्षय कुमार को देख एक्साइटेड हुए फैंस, बोले- ‘ये तो गजब हो गया’

ट्रेंडिंग वीडियो