script10 साल छोटे गुरु से कंगना रनौत ने लिया आशीर्वाद, बोलीं- भाई की तरह गले लगा लूं | In ayodhya ram mandi inaguration actress kangana ranaut met the bageshwar dham sarkar dhirendra shastri took blessings from 10 years younger guru | Patrika News
बॉलीवुड

10 साल छोटे गुरु से कंगना रनौत ने लिया आशीर्वाद, बोलीं- भाई की तरह गले लगा लूं

Ram Mandir Inauguration: अयोध्या में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा की तैयारी पूरी हो चुकी है। इस समारोह में शामिल होने के लिए कंगना रनौत एक दिन पहले ही अयोध्या पहुंच गई हैं, जहां एक्ट्रेस ने बागेश्वर धाम सरकार से भी मुलाकात की।

Jan 22, 2024 / 09:35 am

Riya Chaube

kangana_ranaut_ayodhya.jpg
अयोध्या में राम मंदिर का उद्घाटन और रामलला की प्राण प्रतिष्ठा आज होने वाली है। इस बड़े समारोह में देश की कई बड़ी हस्तियां पहुंच रही हैं। वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत एक दिन पहले ही अयोध्या पहुंच गई हैं और अपनी एक्टिविटी का लगातार सोशल मीडिया पर अपटेड दे रही हैं। वह अयोध्या में होने वाले प्राण प्रतिष्ठा समारोह के अलावा अन्य धार्मिक अनु्ष्ठानों में हिस्सा ले रही हैं। उन्होंने जगदगुरु रामभद्राचार्य से मुलाकात की। इसके अलावा उन्होंने प्रसिद्ध हनुमानगढ़ी मंदिर में दर्शन किए और इसके परिसर में झाड़ू भी लगाई जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

धीरेंद्र शास्त्री से मिली कंगना रनौत
अयोध्या पहुंचीं कंगना रनौत ने बागेश्वर धाम सरकार यानी धीरेंद्र कृष्णा शास्त्री से मुलाकात की। कंगना ने सोशल मीडिया पर बागेश्वर धाम सरकार के साथ वाली तस्वीर शेयर की और उन्हें अपने छोटे भाई की तरह बताया। उन्होंने बताया कि उन्हें पहली बार कोई उनकी उम्र से छोटा गुरु मिला है।

एक्ट्रेस से 10 साल छोटे हैं बागेश्वर धाम सरकार
कंगना रनौत ने धीरेंद्र कृष्णा शास्त्री के साथ वाली एक तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की। इस तस्वीर में उनके साथ कई अन्य साधू भी हैं। कंगना ने इसके कैप्शन में लिखा,”पहली बार अपनी उम्र से छोटे गुरुजी मिले, मुझसे लगभग 10 साल छोटे हैं, मन किया कि छोटे भाई की तरह गले लगा लूं। लेकिन फिर याद आया कोई उम्र से गुरु नहीं होता, कर्म से गुरु होता है, गुरुजी के चरण स्पर्श किए और आशीर्वाद लिया. जय बजरंगबली।”


यह भी पढ़ें

एक्ट्रेस सना जावेद ने की 11 साल बड़े शोएब मलिक से दूसरी शादी, पहले पति के बारे में पढ़े सब कुछ




Hindi News/ Entertainment / Bollywood / 10 साल छोटे गुरु से कंगना रनौत ने लिया आशीर्वाद, बोलीं- भाई की तरह गले लगा लूं

ट्रेंडिंग वीडियो