scriptIIFA: शाहरुख खान और विक्की कौशल ने IIFA अवॉर्ड्स में स्टेज पर लगाई आग, झूम उठे फैंस | Patrika News
बॉलीवुड

IIFA: शाहरुख खान और विक्की कौशल ने IIFA अवॉर्ड्स में स्टेज पर लगाई आग, झूम उठे फैंस

IIFA अवॉर्ड्स में ‘ऊ अंतवा’ पर SRK और विक्की कौशल ने किया शानदार परफॉर्मेंस, ‘पुष्पा 2: द रूल’ के मेकर्स बोले ‘ये तो असली फायर है!

मुंबईSep 29, 2024 / 05:51 pm

Saurabh Mall

Shahrukh Khan- Vicky Kaushal

Shahrukh Khan- Vicky Kaushal

Pushpa 2 The Rule: “पुष्पा 2: द रूल” की रिलीज को लेकर उत्साह बढ़ता जा रहा है। अपने रोमांचक टीजर और गानों के साथ, यह फिल्म साल की मच अवेटेड फिल्म बन गई है। सीक्वल के लिए उत्साह बढ़ने के साथ ही ऐसा लगता है कि “पुष्पा: द राइज़” की पॉपुलैरिटी अभी भी मजबूत है। यह बात आईफा अवॉर्ड्स में साफ हो गई, जहां शाहरुख खान और विक्की कौशल ने फिल्म के गाने “ऊ अंतवा” पर अपनी परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल लिया।

शाहरुख खान और विक्की कौशल ने पॉपुलर सिग्नेचर डांस स्टेप किया

आईफा अवॉर्ड्स पर “पुष्पा: द राइज” का जादू देखने को मिला जब शाहरुख खान और विक्की कौशल ने पॉपुलर गाने “ऊ अंतवा” पर डांस किया। दोनो स्टार्स ने इस गाने का सिग्नेचर डांस स्टेप किया, जिस पर पहले अल्लू अर्जुन और सामंथा रुथ प्रभु ने परफॉर्म किया था। मेकर्स ने इस पल को यादगार बनाया और इसे अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा:
“ये तो असली फायर है किंग खान @iamsrk & @vickykaushal09 ने स्टेज पर आग लगा दी है”

पुष्पा 2: द रूल आखिर कब होगी रिलीज

पुष्पा 2: द रूल 6 दिसंबर 2024 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। सुकुमार द्वारा डायरेक्टेड और मैथरी मूवी मेकर्स द्वारा प्रोड्यूस इस फिल्म में अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहाद फासिल लीड रोल में हैं। फिल्म का म्यूजिक टी सीरीज का है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / IIFA: शाहरुख खान और विक्की कौशल ने IIFA अवॉर्ड्स में स्टेज पर लगाई आग, झूम उठे फैंस

ट्रेंडिंग वीडियो