scriptI FOR INDIA कॉन्सर्ट में फंड एकत्रित करने आगे आए फिल्मी सितारे | I for india consart latest news filmi sitare | Patrika News
बॉलीवुड

I FOR INDIA कॉन्सर्ट में फंड एकत्रित करने आगे आए फिल्मी सितारे

I for india कॉन्सर्ट में फंड एकत्रित करने आगे आए फिल्मी सितारे

May 04, 2020 / 12:07 pm

Subodh Tripathi

सैफ अली खान , करीना कपूर

सैफ अली खान , करीना कपूर

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ने के लिए फेसबुक पर आई फॉर इंडिया कॉन्सर्ट की शुरुआत की गई है, इसमें फंड एकत्रित करने के लिए तमाम फिल्मी सितारे आगे आए, जिन्होंने गीत, कहानियों, कविताओं आदि के माध्यम से कोविड 19 से बचाव के प्रति लोगों को जागरूक करते हुए कोरोना प्रभावितों व जरूरतमंदों को हो रही परेशानी को दूर करने के लिए सहयोग करने की अपील की है। इस कॉन्सर्ट में अक्षय कुमार, सैफ अली खान, करीना कपूर सहित अन्य फिल्मी सितारे आगे आए हैं।
कोरोना वायरस के प्रसार को नियंत्रित करने के लिए सरकार ने 17 मई तक लॉक डाउन बढ़ा दिया है। ऐसे में फिल्मी स्टार भी घर पर रह रहे हैं।उन्होंने लोगों की मदद के लिए अब आई फ़ॉर इंडिया कंसर्ट में फंड एकत्रित करने की पहल की है। इसी के साथ सैफ अली खान और करीना कपूर ने भी समाज के आर्थिक रूप से कमजोर लोगों का जिक्र किया और उनको हो रही परेशानी पर खुलकर बात की, स्टार्स ने कहा कि हमारे समाज का यही वर्ग लॉक डाउन से सबसे ज्यादा प्रभावित हुआ है, सैफ अली खान और करीना कपूर ने ऐसे लोगों की ज्यादा से ज्यादा मदद करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि आज ऐसे लोगों की मदद भी करनी है जो अकेले हैं, दोनों ने टेक्नोलॉजी की मदद से ऐसे लोगों के साथ बात करके, वीडियो कॉल करके, उन सभी लोगों को खुद के साथ जोड़ने की बात कही, जो इस मुश्किल घड़ी में अकेले हैं।
इसके अलावा बॉलीवुड के अक्षय कुमार, जावेद अख्तर, आयुष्मान खुराना, टाइगर श्रॉफ , कपिल शर्मा ,ट्विंकल खन्ना, कैटरीना कैफ आदि ने भी इसके जरिए फंड एकत्रित करने के लिए अपील करते हुए लोगों को कोरोनावायरस से बचाव के लिये जागरूक किया है । इस दौरान I फ़ॉर इंडिया में फिल्मी सितारों ने गाने भी गाए और कविता भी सुनाई ।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / I FOR INDIA कॉन्सर्ट में फंड एकत्रित करने आगे आए फिल्मी सितारे

ट्रेंडिंग वीडियो