scriptबाल-बाल बचीं Hina Khan, कैंसर से जूझ रहीं एक्ट्रेस को लड़खड़ाते देख फैंस को हुई हेल्थ की चिंता | hina khan fall on stage video viral on social media amid breast cancer third stage | Patrika News
बॉलीवुड

बाल-बाल बचीं Hina Khan, कैंसर से जूझ रहीं एक्ट्रेस को लड़खड़ाते देख फैंस को हुई हेल्थ की चिंता

Hina Khan Health: ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज से जूझ रहीं हिना खान का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह लड़खड़ाते हुए नजर आईं। इसके बाद से ही फैंस को एक्ट्रेस की हेल्थ की चिंता सताने लगी है।

मुंबईOct 03, 2024 / 03:04 pm

Gausiya Bano

hina khan video

बाल- बाल बचीं हिना खान

Hina Khan Health Update: हिना खान ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज से जूझने के बाद भी उन्होंने अपने काम से ब्रेक नहीं लिया है। वह लगातार अपने वर्क कमिटमेंट्स पूरे कर रही हैं। हाल ही में एक इवेंट में नजर आईं, लेकिन वह अचानक लड़खड़ा गईं। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसे देखकर फैंस को हिना के हेल्थ की चिंता सताने लगी है।

हिना खान का लड़खड़ाते हुए वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर हिना खान का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें हिना जब लड़खड़ाती हैं तो तुरंत कार्तिक आर्यन उन्हें संभालते हैं। वीडियो में जैसे ही हिना खान कार्तिक से गले मिली तो एक्ट्रेस का बैलेंस बिगड़ गया। इसके तुरंत बाद कार्तिक ने उन्हें संभाल लिया, जिससे हिना गिरते-गिरते बच गईं। बता दें कि यह वीडियो फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के शो का है, जिसमें हिना खान समेत कई सेलेब्स ने रैंप वॉक किया।

फैंस ने जाहिर की हिना खान की हेल्थ की चिंता

हिना खान का वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद फैंस एक्ट्रेस की हालत देख नहीं पा रहे हैं और वह लगातार एक्ट्रेस के प्रति अपनी चिंता व्यक्त कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘ऐसी हालत में भी हिना खान ने जैसे खुद को संभाला है वह काबिल-ए-तारीफ है। उनके जज्बे को सलाम।’ इसके अलावा कुछ यूजर्स ने हिना की हेल्थ की चिंता करते हुए उन्हें ज्यादा से ज्यादा आराम करने की सलाह दी है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / बाल-बाल बचीं Hina Khan, कैंसर से जूझ रहीं एक्ट्रेस को लड़खड़ाते देख फैंस को हुई हेल्थ की चिंता

ट्रेंडिंग वीडियो