script36 की उम्र में ब्रेस्ट कैंसर से हैं पीड़ित, मुस्लिम होकर हिंदू को कर रहीं डेट, जानें कौन है ये फेमस एक्ट्रेस | Hina khan birthday actress dating with hindu rocky jaiswal amid breast cancer third stage know unknown facts | Patrika News
बॉलीवुड

36 की उम्र में ब्रेस्ट कैंसर से हैं पीड़ित, मुस्लिम होकर हिंदू को कर रहीं डेट, जानें कौन है ये फेमस एक्ट्रेस

फेमस मुस्लिम एक्ट्रेस जिन्हें 65 दिन पहले स्टेज 3 के ब्रेस्ट कैंसर के बारे में पता चला। 2 अक्टूबर को इनका 37वां बर्थडे है।

मुंबईOct 01, 2024 / 04:15 pm

Gausiya Bano

HINA KHAN BIRTHDAY

हिना खान

Hina Khan Birthday: टीवी की फेमस एक्ट्रेस, जिन्हें 36 साल की उम्र में ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज पर होने का पता चला। इसके बावजूद इस एक्ट्रेस ने हिम्मत नहीं हारी और फैंस के लिए एक मिसाल बनी। हम बात कर रहे हैं ये रिश्ता क्या कहलाता है की फेम एक्ट्रेस हिना खान की। हिना खान का 2 अक्टूबर को बर्थडे है। आइए इस स्पेशल मौके पर हिना से जुड़ी दिलचस्प बातें जानते हैं।

हिना खान के करियर की शुरुआत

HINA KHAN
हिना खान ने अपने कॉलेज के दिनों से ही एक्टिंग करियर शुरू कर दिया था। वह पहली बार टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में दिखी थी, जिससे उन्होंने घर-घर में अपनी पहचान बनाई। हिना का यह शो सालों तक चला। इसके बाद वह ‘नागिन’, ‘खतरों के खिलाड़ी’, ‘बिग बॉस’ और ‘कसौटी जिंदगी के 2’ में भी नजर आईं। इन शोज में भी हिना खान को खूब पसंद किया गया। इसके अलावा हिना को वेब सीरीज और फिल्मों में भी देखा जा चुका है। वह टीवी शोज के अलावा स्टेज सोज और ब्रांड्स शूट से भी जमकर कमाई करती हैं।
यह भी पढ़ें

ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं हिना खान ने लेटेस्ट वीडियो किया शेयर, फैंस बोले- भारत की शान

हिना खान ने 65 दिनों पहले ब्रेस्ट कैंसर के बारे में किया था खुलासा

HINA KHAN BREAST CANCER
हिना खान ने 28 जुलाई, 2024 को रिवील किया था कि उन्हें स्टेज 3 का ब्रेस्ट कैंसर है। इसके बाद हिना ने हॉस्पिटल से भी तस्वीरें शेयर करते हुए अपनी हेल्थ अपडेट्स फैंस को दी। इसके बाद उन्होंने अपने बाल काटते हुए वीडियोज भी शेयर की। हिना खान के इस मुश्किल समय के बीच उनकी हिम्मत को हर किसी ने सलाम किया। इस बीच उन्होंने अपने प्रोफेशनल लाइफ को भी बैलेंस रखा। वह हाल ही में दुल्हन लुक में स्टेज पर रैंप वॉक करते नजर आई थीं।
यह भी पढ़ें

सीमा हैदर ने अब खुद बता ही दी अपनी सच्चाई, बोलीं- अभी तो बस शुरुआत…

हिना खान से उम्र में 2 साल छोटे हैं बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल

HINA KHAN ROCKY JAISHWAL
हिना खान की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो रॉकी जायसवाल के साथ रिश्ते में हैं, जो कि पेशे से फिल्ममेकर, ट्रेवलर और सुपरवाइजिंग प्रोड्यूसर हैं। रॉकी अपनी गर्लफ्रेंड हिना खान से 2 साल छोटे हैं। हालांकि, दोनों के रिश्ते के बीच कभी भी न तो उम्र आई न ही धर्म। ब्रेस्ट कैंसर का पता चलने के बाद भी रॉकी हिना खान के साथ हर समय खड़े रहे। दोनों कुछ दिनों पहले गोवा वेकेशन पर हिना का प्री-बर्थडे सेलिब्रेट करने भी गए थे।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / 36 की उम्र में ब्रेस्ट कैंसर से हैं पीड़ित, मुस्लिम होकर हिंदू को कर रहीं डेट, जानें कौन है ये फेमस एक्ट्रेस

ट्रेंडिंग वीडियो