scriptMumma Ki Parchai Song: मां को समर्पित है ‘हैलीकॉप्टर ईला’ का रॉक सॉन्ग | Heleicopter eela Movie new Song Mumma Ki Parchai | Patrika News
बॉलीवुड

Mumma Ki Parchai Song: मां को समर्पित है ‘हैलीकॉप्टर ईला’ का रॉक सॉन्ग

इस गाने को बहुत ही कम समय में फैंस का काफी अच्छा रिस्पांस भी मिल रहा है।

Aug 13, 2018 / 05:02 pm

Rahul Yadav

Helicopter eela

Helicopter eela

बॉलीवुड की स्माइल क्वीन माने जाने वाली एक्ट्रेस काजोल की अपकमिंग मूवी ‘हैलीकॉप्टर ईला’ का हाल ही में ट्रेलर, पोस्टर रिलीज किया गया था। इस मूवी का ट्रेलर काजोल के बर्थडे गिफ्ट के रूप में जारी किया गया था। इसे फैंस बेहद अच्छा रिस्पांस दे रहे हैं। अब ऐसे में इस फिल्म का नया रॉक सॉन्ग ‘मम्मा की परछाईं’ यूट्यूब पर आज रिलीज किया गया है। जो कि मां को समर्पित है।

ये गाना मां को है समर्पित
अगर इस मूवी के इस गाने की बात की जाए तो ये गाना ‘मम्मा की परछाईं’ एक रॉक सॉन्ग है। इसमें काजोल और उनके बेटे का किरदार में नेशनल अवॉर्ड विनर रह चुके एक्टर रिद्धी सेन दिख रहे हैं। इसमें दोनों किरदार काफी इंजोय करते नजर आ रहे हैं। बता दें कि इस गाने को रोनित सरकार ने अपनी आवाज दी है। साथ ही अमित त्रिवेदी ने इस गाने का निर्देशन किया है। वहीं लिरिक्स स्वानंद किरकिरे ने दिए हैं। गौरतलब है कि इस गाने को बहुत ही कम समय में फैंस का काफी अच्छा रिस्पांस भी मिल रहा है।

फिल्म की कहानी इमोशनल कर देगी
आनंद गांधी के गुजराती प्ले ‘बेटा कगाडो’ पर बनी ये फिल्म एक सिंगल मदर ईला की लाइफ पर आधार‍ित है। जिसमें दिखाया गया है कि कैसे एक मां अपने बेटे के लिए अपने सपनों को भुला देती है और वही बेटा जब बड़ा हो जाता है तो उसे अपनी मां का प्यार घुटन लगने लगता है। बात दें कि मूवी में ‘ईला’ के किरदार में काजोल नजर आएंगी और उनके बेटे के रोल में रिद्धी सेन दिखेंगे। इसके अलावा टोटा रॉय चौधरी और एक्ट्रेस नेहा धूपिया लीड रोल में नजर आएंगे। गौरतलब है कि इस मूवी को प्रदीप कुमार निर्देशित कर रहे हैं और काजोल के पति अजय देवगन प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं यह फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Mumma Ki Parchai Song: मां को समर्पित है ‘हैलीकॉप्टर ईला’ का रॉक सॉन्ग

ट्रेंडिंग वीडियो