scriptकोरोना संक्रमित हुए हर्षवर्धन राणे, सोनू सूद बोले कोरोना की ऐसी तैसी भाई | Harshvardhan rane tests positive for covid19 | Patrika News
बॉलीवुड

कोरोना संक्रमित हुए हर्षवर्धन राणे, सोनू सूद बोले कोरोना की ऐसी तैसी भाई

कोरोना संक्रमित हुए हर्षवर्धन राणे, सोनू सूद बोले कोरोना की ऐसी तैसी भाई

Oct 06, 2020 / 06:42 pm

Subodh Tripathi

बॉलीवुड अभिनेता हर्षवर्धन राणे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अभिनेता ने यह जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से दी है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि उन्हें बुखार और पेट में दर्द की शिकायत थी। जिसके बाद वह हॉस्पिटल गए। वहां कोरोना टेस्ट करवाया जिसमें पॉजिटिव पाए गए हैं।
अभिनेता हर्षवर्धन ने लिखा, “हेलो प्यारे लोगों, मुझे बुखार और पेट में दर्द था तो मैं सलाह लेने के लिए हॉस्पिटल गया। उन्होंने कहा कि यह वायरल फीवर के लक्षण है, क्योंकि फेफड़े बिल्कुल स्वस्थ हैं और कोई लक्षण भी नहीं है। सामान्य कोविड टेस्ट से इस आशंका को दूर किया जाना था। मेरा आरोग्य सेतु एप अब बोल रहा है कि मैं कोविड-19 पॉजिटिव हूं। ठीक है, मुझे 10 दिन आइसोलेशन में रहना होगा। आपके लिए एक अच्छी खबर थी, साथियों लेकिन लगता है कि अब 10 दिन का इंतजार करना पड़ेगा। चलिए अच्छी खबर और स्वास्थ्य के साथ मिलता हूं। आप मेरे लिए चिंता ना करें और मेरे लिए इलाजों की व्हाट्सएप यूनिवर्सिटी न भेजें।”
हर्षवर्धन द्वारा शेयर किए गए इस मैसेज के बाद पल्टन में को स्टार रहे अभिनेता सोनू सूद ने भी सोशल मीडिया पर मैसेज करते हुए जल्द स्वस्थ होने की कामना की और उन्होंने लिखा, “Corona की ऐसी की तैसी भाई।”
https://twitter.com/SonuSood/status/1313166762418946054?ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News / Entertainment / Bollywood / कोरोना संक्रमित हुए हर्षवर्धन राणे, सोनू सूद बोले कोरोना की ऐसी तैसी भाई

ट्रेंडिंग वीडियो