scriptHardik Pandya-Natasha Divorce: हार्दिक पांड्या और नताशा का तलाक कन्फर्म, क्रिकेटर ने संवेदनशील मौके पर किया पोस्ट | Hardik Pandya-Natasa Stankovic divorce confirms | Patrika News
बॉलीवुड

Hardik Pandya-Natasha Divorce: हार्दिक पांड्या और नताशा का तलाक कन्फर्म, क्रिकेटर ने संवेदनशील मौके पर किया पोस्ट

Hardik Pandya-Natasha Divorce: तलाक की खबरों के बीच आखिरकार भारतीय कैकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक का तलाक हो गया है।

मुंबईJul 18, 2024 / 10:18 pm

Saurabh Mall

Hardik Pandya-Natasa Stankovic divorce

Hardik Pandya-Natasa Stankovic divorce

Hardik Pandya-Natasha Divorce: भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक अलग हो गए हैं। हार्दिक और नताशा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस बात की पुष्टि भी कर दी है। पिछले कुछ समय से दोनों के बीच तलाक की खबरें सामने आ रही थी। ऐसे में आज औपचारिक रूप से उस पर पूर्ण विराम लग गया है।

हार्दिक पांड्या ने संवेदनशील मौके पर किया पोस्ट

ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने संवेदनशील मौके पर क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया। उन्होंने लिखा, “यह नताशा और मेरे लिए एक मुश्किल फैसला था। हमने एक परिवार के तौर पर बढ़ते हुए आनंद लिया, एक दूसरे की रिस्पेक्ट की और साथ दिया। हमें अगस्त्य (Hardik Pandya SON) का तोहफा मिला। वही अब हम दोनों की जिंदगी का सेंटर पॉइंट रहेगा। हम एक दूसरे का पूरा साथ देंगे ताकि हम अपने बेटे अगस्त्य के लिए हर वो काम करें, जिससे उसे खुशी मिले। हम सभी से रिक्वेस्ट करते हैं कि इस संवेदनशील मौके पर आप लोग हमें प्राइवेसी देंगे।”
Hardik Pandya-Natasha Divorce
Hardik Pandya-Natasha Divorce
हार्दिक ने आगे लिखा- 4 साल साथ रहने के बाद नताशा और मैंने मिलकर अलग होने का फैसला किया है। हमने साथ मिलकर बहुत कोशिश की और सब कुछ लगा दिया। अब हम लोगों को लगता है कि अलग होने में हम दोनों के लिए भलाई है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Hardik Pandya-Natasha Divorce: हार्दिक पांड्या और नताशा का तलाक कन्फर्म, क्रिकेटर ने संवेदनशील मौके पर किया पोस्ट

ट्रेंडिंग वीडियो