scriptतलाक के बाद हार्दिक पांड्या- नताशा करते हैं एक-दूसरे को कॉपी, लेटेस्ट पोस्ट से मिला हिंट | Hardik pandya Natasa copy each other post on instagram after divorce | Patrika News
बॉलीवुड

तलाक के बाद हार्दिक पांड्या- नताशा करते हैं एक-दूसरे को कॉपी, लेटेस्ट पोस्ट से मिला हिंट

Hardik Pandya- Natasa Latest Post: हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक के 1 महीने के बाद दोनों एक-दूसरे को कॉपी करते दिख रहे हैं। इसका हिंट दोनों के इस लेटेस्ट पोस्ट से मिला है।

मुंबईAug 19, 2024 / 11:29 am

Gausiya Bano

HARDIK PANDYA NATASA POST viral

हार्दिक पांड्या- नताशा के लेटेस्ट पोस्ट से मिला ये हिंट

Hardik Pandya- Natasa Latest Post: क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और नताशा स्टैनकोविक का तलाक हुए 1 महीना हो चुका है, लेकिन दोनों आज भी एक-दूसरे को कॉपी करते दिख रहे हैं। इस बात का हिंट दोनों के लेटेस्ट पोस्ट से मिला है। हार्दिक और नताशा के इस पोस्ट पर जिस चीज ने ध्यान खींचा है, वह उसका कैप्शन है। तलाक के बाद दोनों ने अपने-अपने पोस्ट पर जो कैप्शन लगाया है उसका मतलब जानकर भी आपको हैरानी होगी।

हार्दिक पांड्या और नताशा का लेटेस्ट पोस्ट

हार्दिक पांड्या ने कुछ दिन पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उनकी 2 तस्वीरें हैं। इस पोस्ट के साथ हार्दिक ने कैप्शन में ग्रीन कलर का दिल वाला इमोजी लगाया है, साथ ही एक स्माइली भी लगाई है। हार्दिक के इस पोस्ट के एक दिन बाद नताशा ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर किया। उसमें उन्होंने ग्रीन कलर की आउटफिट पहने अपनी फोटोज शेयर की। इसके साथ कैप्शन में नताशा ने भी हार्दिक जैसे ग्रीन कलर का दिल वाला इमोजी लगाया है। दोनों ने अपना कैप्शन एक-जैसा ही रखा है।

यह भी पढ़ें

हार्दिक पांड्या से नताशा ने क्यों लिया तलाक? 26 दिन बाद पोस्ट में दिया हिंट

HARDIK PANDYA NATASA POST

ग्रीन दिल वाले इमोजी का खास है मतलब

दो लोगों के कैप्शन एक-जैसे हो जाना आम बात हो सकती है, लेकिन तलाक के बाद हार्दिक और नताशा, दोनों का कैप्शन एक-जैसा होने ध्यान आकर्षित करने वाली बात है। ऐसा इसलिए क्योंकि इस ग्रीन दिल वाले इमोजी का मतलब भी काफी खास और स्पेशल है।
यह भी पढ़ें

हार्दिक पांड्या ने जैस्मिन वालिया की बोल्ड फोटोज की लाइक, डेटिंग की खबरों के बीच सोशल मीडिया पर मचा बवाल

दरअसल, अगर आप किसी को ग्रीन कलर के दिल वाले इमोजी भेजते हैं तो इस इमोजी का मतलब होता है कि उन्हें आपकी परवाह है। अपने दोस्तों के लिए प्यार दिखाने के लिए भी इस इमोजी का इस्तेमाल किया जाता है। हार्दिक और नताशा के पोस्ट पर ये ग्रीन हार्ट वाली इमोजी दोनों की लाइफ में एक नया मोड़ ला सकती है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / तलाक के बाद हार्दिक पांड्या- नताशा करते हैं एक-दूसरे को कॉपी, लेटेस्ट पोस्ट से मिला हिंट

ट्रेंडिंग वीडियो