script‘स्त्री-2’ की कमाई पर ब्रेक लगाने आ रही है 12 साल पुरानी मूवी, लोग आज भी हैं फैन, इस दिन होगी रिलीज | Gangs Of Wasseypur To Re-release In Theatres Again Know date and tickets price | Patrika News
बॉलीवुड

‘स्त्री-2’ की कमाई पर ब्रेक लगाने आ रही है 12 साल पुरानी मूवी, लोग आज भी हैं फैन, इस दिन होगी रिलीज

Stree2: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की मूवी ‘स्त्री-2’ ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। इस पर ब्रेक लगाने एक 12 साल पुरानी कल्ट मूवी फिर से रिलीज होने जा रही है।

मुंबईAug 28, 2024 / 01:22 pm

Jaiprakash Gupta

Gangs Of Wasseypur To Re-release In Theatres Again Know date and tickets price
Gangs Of Wasseypur: बॉलीवुड के जानेमाने भिनेता मनोज बाजपेयी और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की दो-भाग वाली लोकप्रिय फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ के चाहने वाले आज भी इस मूवी को टीवी पर देखने बैठ जाते हैं। इसके फैंस के लिए खुशखबरी है। इसे फिर से सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।
निर्देशक अनुराग कश्यप ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मंगलवार को रोमांचक खबर की घोषणा करते हुए एक पोस्टर साझा किया। अनुराग कश्यप द्वारा शेयर किए गए पोस्टर के अनुसार फिल्म गैग्स ऑफ वासेपुर 30 अगस्त से 5 सितंबर तक सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी। टिकट मिराज सिनेमाज की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध हैं।
यह भी पढ़ें

कृति सैनन ने इस करोड़पति के साथ रिलेशनशिप कर दिया कन्फर्म! फैंस बोले- शादी कब है?

गैंग्स ऑफ वासेपुर री-रिलीज डेट

Gangs Of Wasseypur
पोस्टर के साथ अनुराग कश्यप ने कैप्शन में लिखा-तीन दिनों में गैंग वापस आएगा… GOW वापस सिनेमाघरों में। उन्होंने बताया कि टिकिट का प्राइस 149 रुपये से शुरू होगा। इसी के साथ लोग ये भी कहने लगे हैं कि ये मूवी स्त्री-2 की कमाई पर रोक लगा देगी। गौरतलब है कि अनुराग कश्यप निर्देशित फिल्म गैग्स ऑफ वासेपुर वास्तविक जीवन की कहानी पर आधारित है, ये फिल्म एक गैंगस्टर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो कोयला खनन माफिया से लड़ाई करता है।
यह भी पढ़ें

मौत से 10 दिन पहले इस बात से परेशान थे सुशांत सिंह राजपूत, करीबी रहे मनोज बाजपेयी ने खोला राज

गैंग्स ऑफ वासेपुर की स्टारकास्ट

इस फिल्म में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, मनोज बाजपेयी, हुमा कुरेशी, ऋचा चड्ढा और तिग्मांशु धूलिया जैसे कलाकार ने अहम भूमिका निभायी थी। ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ फिल्म का पहला भाग 22 जून 2012 को रिलीज़ हुआ था। अनुराग कश्यप निर्देशित रिवेंज ड्रामा गैंग्स ऑफ वासेपुर को समीक्षकों से काफी सराहना मिली और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी हिट हुई थी।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ‘स्त्री-2’ की कमाई पर ब्रेक लगाने आ रही है 12 साल पुरानी मूवी, लोग आज भी हैं फैन, इस दिन होगी रिलीज

ट्रेंडिंग वीडियो