scriptGame Changer: आखिर क्यों इस एक्ट्रेस के लिए सोशल मीडिया ‘गेम चेंजर’ साबित हुआ | Game Changer: Why did social media prove to be a 'game changer' for this actress? | Patrika News
बॉलीवुड

Game Changer: आखिर क्यों इस एक्ट्रेस के लिए सोशल मीडिया ‘गेम चेंजर’ साबित हुआ

Gutter Goo Actress Gunjan Saini: सोशल मीडिया की दीवानी हुईं ‘गुटर गू’ एक्ट्रेस गुंजन सैनी।

मुंबईJul 06, 2024 / 10:14 pm

Saurabh Mall

Gutter Goo Actress Gunjan Sain

Gutter Goo Actress Gunjan Sain

Gutter Goo Actress Gunjan Saini: एक्ट्रेस गुंजन सैनी ने सोशल मीडिया को उनके जैसे कलाकारों के लिए एक बेहतरीन प्लेटफार्म बताया है। उनका मानना है कि अगर सही तरीके से इसका इस्तेमाल किया जाए तो यह गेम चेंजर साबित हो सकता है।
‘गुटर गू’ सीरीज में अपने काम के लिए पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस गुंजन सैनी ने कहा, “इंस्टाग्राम ने मुझे पहचान दिलाई है। मेरे शो में आने वाले लोग आमतौर पर मेरे फॉलोअर्स होते हैं, जो लंबे समय से मेरे साथ हैं। अगर आप सही तरीके से इसका इस्तेमाल करते हैं तो सोशल मीडिया गेम-चेंजर है। इसने मेरी बहुत मदद की है। इंस्टाग्राम के जरिए ही मेरी मुलाकात मेरे पार्टनर से हुई।”
Gunjan Saini
Gunjan Saini

वायरल वीडियो साझा करने के लिए जानी जाती हैं: गुंजन सैनी

गुंजन सैनी सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो साझा करने के लिए जानी जाती हैं। उनका कंटेट भी उनकी सफलता की कहानी कहता है। गुंजन कहती हैं, “हाल ही में मैंने मिडिल क्लास के बच्चों के बारे में लिखा था। इसे 40 लाख से ज्यादा बार देखा गया था। मैंने टी20 विश्व कप को लेकर भी एक रील पोस्ट की थी, उसे भी खूब सराहा गया था।”
‘शुक्रिया’ उनके सबसे ज्यादा वायरल कंटेंट में से एक है। गुंजन ने कहा, “‘शुक्रिया’ ने 2.5-2.6 करोड़ व्यूज और 10 लाख शेयर्स को पार कर लिया है। यह मेरे पेज के लिए बड़ी बात है। मेरा मानना ​​है कि आभार व्यक्त करना ही सब कुछ है। ये आपको जीवन में बहुत कुछ हासिल करने के लिए प्रेरित करता है।”
यह भी पढ़ें: गोवा की सड़कों पर आखिर क्यों भागती दिखीं बॉलीवुड की ये हॉट एक्ट्रेस, इंटरनेट पर ‘वीडियो क्लिप’ वायरल

इसके साथ ही एक्टर का मानना है कि सोशल मीडिया पर कंटेंट लिखना एक चुनौती हो सकता है।
एक्ट्रेस का कहना है कि प्रासंगिक और अनूठा होना एक चुनौती है। हर कोई प्रासंगिक विषय को चुनने की कोशिश करता है इसलिए आपको कुछ अलग करने का एक तरीका ढूंढना होगा, जो कई बार मुश्किल हो सकता है। जब आप विचार-मंथन करते हैं और इस बात पर ध्यान केंद्रित करते हैं कि आपके दर्शक क्या चाहते हैं, तो कंटेंट बनाना आसान हो जाता है।
गुंजन सैनी ने टेलीविजन सीरीज ‘गुटर गू’ में परी की भूमिका निभाई थी। जिसे साकिब पैंडर ने निर्देशित किया था।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Game Changer: आखिर क्यों इस एक्ट्रेस के लिए सोशल मीडिया ‘गेम चेंजर’ साबित हुआ

ट्रेंडिंग वीडियो