scriptGadar 2 Trailer Release: सनी देओल ने मचाई गदर,’…अगर वो यहां आ गए तो पाकिस्तान तेरे चिथड़े गिन नहीं पाएगा’ | gadar-2-film-trailer-sunny-deol-fights-against-pakistani-army-to-bring | Patrika News
बॉलीवुड

Gadar 2 Trailer Release: सनी देओल ने मचाई गदर,’…अगर वो यहां आ गए तो पाकिस्तान तेरे चिथड़े गिन नहीं पाएगा’

Gadar 2 Trailer: फिल्म रिलीज से पहले गदर 2 के ट्रेलर को लेकर दर्शक काफी एक्साइटेड थे और अब पूरे धूमधाम से ट्रेलर को रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर में एक बार फिर तारा सिंह के जबरदस्त एक्शन ने फैंस के होश उड़ा दिए हैं। ‘गदर 2’ ( Gadar 2 ) के ट्रेलर रिलीज होते ही ट्रेंड कर रहे है ।

Jul 27, 2023 / 01:31 am

Krishna Pandey

sunny_deol.jpg
Gadar 2 Trailer : सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी एक बार फिर पर्दे पर लौट रही है। लंबे इंतजार के बाद फिल्म मेकर्स ने फैंस के इंतजार को खत्म किया और गदर 2 का ट्रेलर रिलीज किया।

ट्रेलर वैसा ही है जैसी उम्मीद की जा रही थी। एक बार फिर तारा सिंह ने पाकिस्तान में घुसकर से उसकी हैसियत दिखा दी है और मचा दिया है लाहौर में खूब गदर (Gadar)।

ट्रेलर रिलीज हो चुका है, चलिए बताते हैं फिल्म की कहानी है क्या
ट्रेलर का आगाज होता है Crush India की गूंज से जो पाकिस्तान में लग रहे हैं। तो दूसरी तरफ भारत और पाकिस्तान के बीच युद्ध का माहौल नजर आ रहा है। फिल्म में तारा सिंह का बेटा जीते भारतीय सेना में है जो गलती से सीमा पार पाकिस्तान पहुंच जाता है और उसे वहां की सेना बंदी बना लेती है और टॉर्चर करती है।

बस बेटे को वापस लाने तारा सिंह पाकिस्तान की ओर निकल पड़ता है। इसके बाद मचता है असली गदर। तारा सिंह के एक-एक हथौड़े से गाड़ी पलट जाती है तो पूरे लाहौर में तहलका मच जाता है। बाप-बेटे मिलकर पाकिस्तान को हिला डालते हैं। उस पर बोले गए तारा सिंह के डायलॉग जोश भरने का काम करते हैं।

यहां देखें दमदार ट्रेलर
https://youtu.be/vhwr4vc_GY0
फिल्म के ट्रेलर में दिखाए डायलॉग्स जो फैंस का दिल जीत गए हैं..
ट्रेलर में दिखाया जाता है कि सकीना और तारा सिंह का बेटा जीते पाकिस्तान पहुंच जाता है, अब वो कैसे पहुंचता है ये तो फिल्म देख कर ही पता चलेगा, लेकिन ट्रेलर में सनी देओल जिस तरह से अपनी सक्कू से वादा करते दिख रहे हैं ‘तू फिकर न कर, मैं तेरे जीते को लेकर आऊंगा’ वो बेमिसाल है।
भई.. जीते यहीं नहीं रुकता आगे वो बोलता है- ”क्योंकि अगर वो यहां आ गया ना तो तेरे इतने चीथड़े करेगा, इतने चीथड़े करेगा कि तेरा पूरा पाकिस्तान नहीं गिन पाएगा..’ शानदार डायलॉग।

अब बारी आती है तारा सिंह जी की, ट्रेलर में जब तारा सिंह पाकिस्तान पहुंच जाते हैं तो उन्हें ललकारा जाता है, उस वक्त हमारे सनी ***** का दमदार डायलॉग निकल कर आता है- ‘अगर यहां के लोगों को दोबारा मौका मिले ना हिंदुस्तान में बसने का, तो आधा पाकिस्तान खाली हो जाऐगा।’

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Gadar 2 Trailer Release: सनी देओल ने मचाई गदर,’…अगर वो यहां आ गए तो पाकिस्तान तेरे चिथड़े गिन नहीं पाएगा’

ट्रेंडिंग वीडियो