scriptGadar 2 और OMG 2 में पहले दिन कौन करेगी ज्यादा कमाई, जानिए एडवांस बुकिंग में किसने मारी बाजी? | Gadar 2 and OMG 2 advance booking who will earn more on the first day | Patrika News
बॉलीवुड

Gadar 2 और OMG 2 में पहले दिन कौन करेगी ज्यादा कमाई, जानिए एडवांस बुकिंग में किसने मारी बाजी?

OMG 2 Vs Gadar 2: अगस्त के महीने में 2 बड़ी फिल्में आने वाली हैं एक सनी देओल की गजर 2 और दूसरी है अक्षय कुमार की ओएमजी 2। दोनों ही फिल्मों की एडवांस बुकिंग शुरु हो चुकी है कौन किस्से आगे हैं आईये जानते हैं…

Aug 04, 2023 / 09:05 am

Priyanka Dagar

omg_2_and_gadar_2.jpg

Gadar 2 और OMG 2 की एडवांस बुकिंग में कौन किससे आगे

OMG 2 Vs Gadar 2: बॉलीवुड की दो बड़ी फिल्में अगले हफ्ते रिलीज हो रही हैं। गदर 2 और ओएमजी 2। दोनों के बॉक्स ऑफिस क्लैश से पहले एडवांस बुकिंग रिपोर्ट्स आनी शुरू हो गई हैं। अक्षय कुमार और सनी देओल स्टारर इन फिल्मों के बीच तगड़ा कॉम्पिटीसन चल रहा है। दोनों फिल्मों की एडवांस बुकिंग काफी पहले स्टार्ट कर दी गई थी। ओएमजी 2 का ट्रेलर आने से पहले ही इस फिल्म के टिकट्स बिकने लगे हैं तो चलिए आपको बताते हैं इस रेस में अब तक कौन आगे है?
Gadar 2 की एडवांस बुकिंग
आने वाले 11 अगस्त को थिएटर्स गुलजार होने वाले हैं। लंबे समय बाद दो बड़ी फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर क्लैश होगा। ओएमजी 2 अपने कॉन्टेंट को लेकर कॉन्ट्रोवर्सी में आ चुकी है। वहीं गदर को लेकर लोगों में अलग तरह का क्रेज है। दोनों फिल्मों के टिकट्स 10 दिन पहले ही बिकने लगे हैं।
Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, गदर 2 के 14 हजार टिकट बिक चुके हैं और ग्रॉस कमाई 35 लाख हो चुकी है। नैशनल चेन्स में सिनेपोलिस में सबसे ज्यादा टिकट्स बुक हुए हैं। यहां 2000 टिकट्स बिक चुके हैं। जबकि शोज अभी लिमिटेड हैं। अनुमान है कि फिल्म को 20-25 करोड़ की ओपनिंग मिल सकती है। हालांकि यह आंकड़ा बदल भी सकता है क्योंकि सारी बुकिंग्स अभी नहीं खुली हैं और करीब 10 दिन बाकी हैं।
इतने बिके OMG 2 के टिकट्स
वहीं बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड की रिपोर्ट के मुताबिक, ओएमजी 2 के नैशनल चेन्स में पीवीआर और आइनॉक्स में 1020 टिकट्स बिक चुके हैं। सिनेपोलिस में मंगलवार रात 8 बजे तक 68 टिकट बिके थे। बता दें कि ये बुकिंग फिल्म का ट्रेलर आने से पहले की है। ट्रेलर के बाद एडवांस बुकिंग रफ्तार भी पकड़ सकती है। फिर भी दोनों फिल्मों के लिए होने वाली बुकिंग के ट्रेंड्स को देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि लोग गदर 2 देखने के लिए ज्यादा एक्साइटेड हैं। दोनों फिल्मों के बॉक्स ऑफिस अपडेट्स और रिव्यूज के लिए जुड़े रहें राजस्थान पत्रिका के साथ।
बता दें, ये आंकड़े अलग-अलग समय पर लिए गए हैं साथ ही सारे सिनेमाहॉल्स और मल्टीप्लेक्स इसमें शामिल नहीं हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Gadar 2 और OMG 2 में पहले दिन कौन करेगी ज्यादा कमाई, जानिए एडवांस बुकिंग में किसने मारी बाजी?

ट्रेंडिंग वीडियो