scriptविवाद को देखते हुए फिल्म ‘लक्ष्मी’ में Akshay Kumar का बदला नाम, कुछ ही घंटों में होने वाली है रिलीज | film laxmii makers changed the name of akshay kumar after controversy | Patrika News
बॉलीवुड

विवाद को देखते हुए फिल्म ‘लक्ष्मी’ में Akshay Kumar का बदला नाम, कुछ ही घंटों में होने वाली है रिलीज

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म लक्ष्मी का लगातार विरोध किया जा रहा है। मेकर्स ने इसे देखते हुए फिल्म रिलीज के कुछ घंटे पहले ही अक्षय के किरदार का नाम बदल दिया है।

Nov 09, 2020 / 01:47 pm

Neha Gupta

Akshay Kumar name in film changed

Akshay Kumar name in film Laxmii changed

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म लगातार विवादों में फंसती नजर आ रही है। फिल्म का नाम बदलने के बाद भी लोगों का गुस्सा कम होने का नाम नहीं ले रहा है। लक्ष्मी (Laxmii) को लगातार बैन किए जाने की मांग हो रही है। वहीं फिल्म की रिलीज में अब कुछ ही घंटे बचे हुए हैं। जिसे देखते हुए मेकर्स ने अब अक्षय के किरदार का नाम भी बदलने को लेकर एक कदम आगे बढ़ा दिया है। फिल्म पर लव जेहाद को बढ़ावा देने के आरोप लगते रहे हैं। अक्षय कुमार फिल्म में एक मुस्लिम लड़के के किरदार में नजर आने वाले थे लेकिन अब ऐसा कहा जा रहा है उनके आसिफ नाम को बदल दिया गया है।

Rashami Desai का बोल्ड अवतार फिर आया सामने, तस्वीरें हो रही हैं वायरल

https://twitter.com/hashtag/Laxmii?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
अक्षय के किरदार का बदला गया नाम

अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म लक्ष्मी को लेकर जहां फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं कई लोग इसका विरोध भी कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा एक अलग ही लेवल पर पहुंच गया है। फिल्म में मुस्लिम लड़के और हिंदू लड़की के रिश्ते को लेकर लव जेहाद (Love Jihad) का आरोप लग रहा है। लोगों का कहना है कि ये फिल्म उनकी धार्मिक भावनाओं को आहत कर रही हैं। इसे बैन किया जाना चाहिए। जिसके चलते मेकर्स ने बड़ा फैसला लिया है। स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म में अक्षय का नाम भी बदल दिया गया है।

https://twitter.com/hashtag/Laxmii?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
कुछ ही घंटे में रिलीज होगी फिल्म ‘लक्ष्मी’

कुछ ही घंटों में लक्ष्मी डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज हो जाएगी। उससे पहले ही मेकर्स ने लोगों के गुस्से को शांत करने के लिए आसिफ नाम को बदल डाला है। हालांकि मेकर्स की तरफ से इसे लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। अब ये तो फिल्म के रिलीज होने के बाद ही साफ हो पाएगा कि वाकई में ऐसा किया गया है या नहीं। बता दें कि इससे पहले फिल्म का नाम लक्ष्मी बॉम्ब को बदलकर लक्ष्मी किया गया था। लेकिन फिल्म का विरोध करने वालों को इससे कुछ खास संतुष्टी नहीं मिली।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / विवाद को देखते हुए फिल्म ‘लक्ष्मी’ में Akshay Kumar का बदला नाम, कुछ ही घंटों में होने वाली है रिलीज

ट्रेंडिंग वीडियो