scriptSanjay Gadhvi Death: ‘धूम’ के डायरेक्टर का निधन, मॉर्निंग वॉक के दौरान हार्ट अटैक से गई जान | Film Dhoom director sanjay Gadhvi Passed Away from heart attack | Patrika News
बॉलीवुड

Sanjay Gadhvi Death: ‘धूम’ के डायरेक्टर का निधन, मॉर्निंग वॉक के दौरान हार्ट अटैक से गई जान

Sanjay Gadhvi Passed Away: फिल्म ‘धूम’ जैसी हिट फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर संजय गढवी का निधन हो गया है।

Nov 19, 2023 / 12:13 pm

Priyanka Dagar

sanjay_gadhvi_death.jpg

संजय गढ़वी का दिल का दौरा पड़ने से निधन

Sanjay Gadhvi Death: बॉलीवुड से एक बुरी खबर सामने आई हैै, डायरेक्टर संजय गढ़वी (Sanjay Gadhvi) ने का निधन हो गया है उन्होंने 57 साल की उम्र में अंतिम सांस ली है, ‘धूम’ और ‘धूम 2’ जैसी बड़ी फिल्मों से संजय गढ़वी ने दर्शकों का दिल जीता था। बताया जा रहा है कि मॉर्निंग वॉक के दौरान उनके सीने में दर्द हुआ और हॉस्पिटल पहुंचते ही डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। संजय गढ़वी के निधन से पूरा बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ रही है।
सुबह 10 बजे के करीब हुआ निधन (Sanjay Gadhvi Passed Away)
संजय गढ़वी को हर कोई सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी जा रही है। एनबीटी की एक रिपोर्ट के मुताबिक संजय ने 19 नवंबर की सुबह करीब 10 बजे आखिरी सांस ली। बताया जा रहा है कि संजय मॉर्निंग वॉक के लिए गए थे, जब उन्हें अचानक सीने में तेज दर्द उठा। फिर उन्हें कोकिलाबेन अंबानी हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
msg1822108393-48385.jpg
फिल्म ‘धूम’ के डायरेक्टर संजय गढ़वी का निधन IMAGE CREDIT:

अंतिम संस्कार आज देर शाम होगा

रिपोर्ट के मुताबिक बता दें, संजय का पार्थिव शरीर अभी फिलहाल कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में ही है और आज देर शाम संजय गढ़वी का अंतिम संस्कार किया जाएगा। कुछ समय पहले ही संजय ने श्रीकृष्ण जन्मभूमि और शाही ईदगाह मस्जिद के विवाद पर फिल्म बनाने का ऐलान किया था। वहीं संजय की फिल्मों की लिस्ट में धूम (Dhoom), धूम 2 (Dhoom 2), मेरे यार की शादी है, तेरे लिए, किडनैप, अजब गजब लव और ऑपरेशन परिंदे शामिल है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Sanjay Gadhvi Death: ‘धूम’ के डायरेक्टर का निधन, मॉर्निंग वॉक के दौरान हार्ट अटैक से गई जान

ट्रेंडिंग वीडियो