script“मां को याद नहीं करना चाहती…” फराह खान ने फोटो शेयर करते हुए लिखा इमोशनल पोस्ट | farah khan instagram post of mom menaka irani childhood pictures and writes emotional note | Patrika News
बॉलीवुड

“मां को याद नहीं करना चाहती…” फराह खान ने फोटो शेयर करते हुए लिखा इमोशनल पोस्ट

मां के निधन के बाद फराह खान ने उन्हें याद करते हुए एक पोस्ट लिखा है। इस पोस्ट में उन्होंने अपनी मां की कुछ फोटोज को भी शेयर किया है।

मुंबईAug 05, 2024 / 02:02 pm

Kirti Soni

Farah Khan

Farah Khan

फराह खान और साजिद खान की मां मेनका ईरानी का 26 जुलाई को निधन हो गया है। इतने बड़े सदमें से अभी फराह खान उभर नहीं पाईं हैं। मां के निधन के बाद फराह ने इंस्टाग्राम पर उन्हें याद करते हुए एक पोस्ट लिखा है। इस पोस्ट में उन्होंने अपनी मां की कुछ फोटोज भी शेयर की हैं। फराह खान ने अपने इंस्टाग्राम पर मां की फोटोज शेयर करते हुए बताया है कि कैसे उनकी मां को लाइमलाइट पसंद नहीं थी। उन्होंने मां का ख्याल रखने वाले और इलाज करने वाले डॉक्टर्स का शुक्रिया अदा किया है। फराह ने मां के निधन पर आए सभी लोगों को धन्यवाद बोला है। इसी के साथ फराह ने बताया है कि अब वो लोग वापिस काम पर लौटेंगे क्योंकी उनकी मां को सबके काम पर गर्व करती थीं।

सेंस ऑफ ह्यूमर की क्वीन थी फराह खान की मां

फराह खान ने लिखा है, “मेरी मां एक यूनीक इंसान थी, वह कभी लाइमलाइट या अपने इर्दगिर्द ज्यादा शोरशराबा नहीं चाहती थीं। अपने जिंदगी की शुरुआत में उन्होंने काफी परेशानियां भी झेलीं लेकिन वह एक ऐसी रेयर इंसान थीं जिन्हें किसी से कड़वाहट या जलन नहीं थी। जो भी उनसे मिला था वह समझ जाता था कि हमें सेंस ऑफ ह्यूमर कहां से मिला है। वह मुझसे और साजिद से कहीं ज्यादा हंसी-मजाक करने वाली थीं।”
farah khan

फराह खान ने सभी को किया धन्यवाद

फराह ने आगे लिखा, “मेरी मां के लिए जो प्यार और दुख लोगों द्वारा दिखाया जा रहा है, पता नहीं वह देख भी पा रही हैं या नहीं। न सिर्फ हमारे दोस्त और परिवार बल्कि कई साथ काम करने वाले और लोग जो हमारे घर काम कर चुके हैं आए और बताया कि कैसे मां ने उनको पैसे वगैरह देकर मदद की थी…कभी वापस पाने की उम्मीद नहीं की। आप सभी का शुक्रिया जो दुख के वक्त में हमारे घर आए। जिन सबने मैसेज किया और अभी भी मैसेज कर रहे हैं। उनसे नानावटी हॉस्पिटल के सारे नर्स और डॉक्टर जिन्होंने पूरी कोशिश की। और चंडीगढ़ पीजीआई से हमारे कंसल्टिंग डॉक्टर। हम सभी आभारी हैं कि उनके साथ कुछ और दिन दिए।”

यह भी पढ़ें

रोहित शेट्टी के शो से भाभी जी का पत्ता साफ, गले में सांप के जकड़ने से मौत किया सामना

फराह खान अपनी मां को याद नहीं करना चाहती हैं!

फराह ने आगे बताया है, “काम पर वापस जाने का समय है, इस पर ही उनको हमेशा गर्व था, हमारा काम। मैं नहीं चाहती कि समय इस गांठ को हील करे, जो कि हमेशा मेरे दिल में रहेगी। मैं उन्हें याद नहीं करना चाहती क्योंकि वह हमेशा मेरा हिस्सा हैं। आभारी हूं कि यूनिवर्स ने उन्हें मेरी मां बनने का मौका दिया और हमें उनकी देखभाल का, जैसे कि अकेले उन्होंने पूरी जिंदगी हमारी देखभाल की। सभी का धन्यवाद।”

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / “मां को याद नहीं करना चाहती…” फराह खान ने फोटो शेयर करते हुए लिखा इमोशनल पोस्ट

ट्रेंडिंग वीडियो