scriptचंकी पांडे ने फराह खान की एक्टिंग का उड़ाया मजाक, कोरियोग्राफर ने कहा- ‘बेटी को संभाल पहले’ | farah khan funny comment when ananya panday father chunky panday | Patrika News
बॉलीवुड

चंकी पांडे ने फराह खान की एक्टिंग का उड़ाया मजाक, कोरियोग्राफर ने कहा- ‘बेटी को संभाल पहले’

फराह खान को हाजिर जवाबी के लिए जाना जाता है। वो काफी मस्तीखोर भी हैं। अक्सर वो स्टार्स के साथ सेट पर मस्ती करते देखी जाती हैं। हाल ही में वो अनन्या पांडे के साथ ‘खतरा खतरा खतरा’ शो के सेट पर पहुंची थीं। यहां दोनों ने मिलकर इस फनी वीडियो को क्रिएट किया है। ये वीडियो काफी मजेदार है।

May 11, 2022 / 10:48 am

Shweta Bajpai

farah khan funny comment when ananya panday father chunky panday

,farah khan funny comment when ananya panday father chunky panday

अनन्या पांडे ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया है। वीडियो देखने के बाद अनन्या के पिता चंकी पांडे ने रिएक्ट किया, इसपर फराह ने कुछ ऐसा जवाब दिया जिसे लेकर ये पोस्ट सुर्खियों में आ गया है।

शेयर किए गए वीडियो में अनन्या का मेकअप हो रहा होता है, तभी फराह वहां आती हैं और कहती हैं, ‘अनन्या… अनन्या तुम्हें खाली पीली के लिए नेशनल अवॉर्ड मिला है।’ यह सुनते ही अनन्या बेहद खुश हो जाती हैं और झूमने लगती हैं। उनके साथ मौजूद उनकी पूरी टीम भी उन्हें चीयर अप करने लग जाती है। तभी फराह उनके पिता चंकी पांडे की स्टाइल में कहती हैं, “आई ऍम जोकिंग”।
यह भी पढ़े- बेबी बंप के साथ एक्ट्रेस की इन फोटोज से सोशल मीडिया पर मचा तहलका, 40 साल की उम्र में बनने जा रही हैं मां

वीडियो को शेयर करते हुए अनन्या पांडे ने कैप्शन दिया, ’50 रुपया काट ओवरएक्टिंग के, फराह खान के साथ हमेशा मजेदार टाइम।’ इसी वीडियो पर चंकी पांडे ने कमेंट में लिखा, ‘फराह तुम्हें इस वीडियो के लिए ओवरएक्टिंग का अवॉर्ड दिया जाना चाहिए।’ आगे फराह ने जवाब दिया, ‘अपनी बेटी को संभाल पहले।’ सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अब तक लाखों की संख्या में लाइक्स मिल चुके हैं।

इसेक जवाब में चंकी ने फराह से कहा, “फराह तुमने तुम्हारे भाई द्वारा मुझे दी गई मेरी लाइन चुरा ली।” सेलेब्स का ये मजेदार वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

अनन्या पांडे के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में वो फिल्म ‘गहराइयां’ में नजर आई थीं। फिल्म में दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी की मुख्य भूमिका में थे। अब वो विजय देवरकोंडा के साथ ‘लाइगर’ में दिखेंगी।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / चंकी पांडे ने फराह खान की एक्टिंग का उड़ाया मजाक, कोरियोग्राफर ने कहा- ‘बेटी को संभाल पहले’

ट्रेंडिंग वीडियो