scriptFighter आज कितनी करेगी कमाई, ओटीटी पर क्या होगा कब रिलीज, जानें मनोरंजन जगत की 10 ताजा खबरें | Entertainment top 10 news update Fighter box office collection sunny d | Patrika News
बॉलीवुड

Fighter आज कितनी करेगी कमाई, ओटीटी पर क्या होगा कब रिलीज, जानें मनोरंजन जगत की 10 ताजा खबरें

Entertainment Latest Updates: गुरुवार 25 जनवरी को ऋति रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर रिलीज हो गई है। दूसरी तरफ, पंजाबी सिंगर सिप्पी गिर का एक्सीडेंट हो गया है वहीं, सनी देओल अपनी नई फिल्म में प्रीति जिंटा के साथ नजर आएंगे। आईये ऐसे में और बड़ी खबरों के बारे में जानते हैं…

Jan 25, 2024 / 10:20 am

Priyanka Dagar

entertainment_top_10_news_update_fighter_box_office_collection_sunny_deol_new_movie_ott_new_release_bollywood_gossip.jpg

मनोरंजन से लेकर ओटीटी तक जानें टॉप 10 खबरें

Fighter Box Office: बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘फाइटर’ आज 25 जनवरी को रिलीज हो गई है। फिल्म पहले ही दिन धांसू कलेक्शन करने वाली है Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, फाइटर के पहले ही दिन 27.9 लाख टिकट बिके हैं। दूसरी तरफ पंजाबी सिंगर सिप्पी गिल का भयंकर एक्सीडेंट हो गया है उनकी गाड़ी पलट गई है वहीं, विक्की जैन बिग बॉस के घर से बेघर हो गए हैं उन्होंने बाहर आते ही पार्टियां करना शुरू कर दिया है। लड़कियों के साथ उनकी खूब फोटो वायरल हो रही है। आईये नजर डालते हैं मनोरंजन जगत की ताजा अपडेट्स पर…
1. ऋतिक रोशन की फिल्म फाइटर रिलीज गई है Sacnilk के आंकड़ों के मुताबिक फाइटर अपनी पहले दिन 10 से 15 करोड़ की तूफानी कमाई कर सकती है। एडवांस बुकिंग के आंकड़ों से पचा चला है कि पहले दिन के लिए सबसे शानदार कलेक्शन गुजरात, राजस्थान, तमिलनाडु, तेलांगना, यूपी जैसी जगहों पर हुए हैं।
2. सनी देओल अब फिल्म गदर 2’ के बाद नई फिल्म में नजर आने वाले हैं वह ‘लाहौर 1947’ में मुख्य भूमिका में होंगे और उनके साथ डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा काफी समय बाद सिनेमाग जगत में एंट्री करने जा रही हैं।
3. संजय लीला भंसाली ने भी अपनी नई फिल्म ‘लव एंड वॉर’ की घोषणा कर दी है। इस फिल्म में विक्की कौशल, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर होंगे। यह एक न्यू एज रोमांटिक फिल्म होगी।
4. पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री से बुरी खबर सामने आई है खबर ये है कि मशहूर पंजाबी सिंगर और एक्टर सिप्पी गिल का गाड़ी से एक्सीडेंट हो गया है। सिंगर कनाडा में थे जब ये हादसा हुआ। कनाडा के ब्रिटिश कोलंबिया में उनकी गाड़ी ‘रूबिकॉन’ पलट गई, पर वह खतरे से बाहर हैं।
5. अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की मच अवेटेड फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का टीजर 24 जनवरी को रिलीज हो गया है। टीजर रिलीज के साथ मेकर्स ने बताया है कि यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज होगी।
6. हाल ही में बिग बॉस हाउस से बाहर आए विक्की जैन बेहद खुश हैं। रियेलिटी शो से बाहर आते ही विक्की जैन जमकर पार्टी कर रहे हैं उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं इसमें उनके साथ बिग बॉस की कई लड़कियां भी नजर आई हैं।
7. आमिर खान अपनी बेटी की शादी के बाद और अपने लंबे ब्रेक के बाद बॉलीवुड में वापसी कर रहे हैं। जल्द ही एक्टर फिल्म ‘सितारे जमीन पर’ की शूटिंग शुरू करेंगे। यह स्पैनिश फिल्म Campeones की हिंदी रीमेक होगी।
8. हाल ही में नेटफ्लिक्स पर आई सीरीज ‘किलर सूप’ विवादों में फंस गई है फिल्म के खिलाफ क्लोदिंग ब्रांड ‘किलर जींस’ ने बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। ब्रांड ने सीरीज के मेकर्स पर आरोप लगाए है कि हमारे रजिस्टर्ड ट्रेडमार्क ‘किलर’ का यूज किया गया है। 18 जनवरी को KKCL यानी केवल किरण क्लोदिंग लिमिटेड ने 25 करोड़ रुपये मुआवजा भी मांगा है।
9. बॉलीवुडलाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक ‘पंचायत सीजन 3’ 26 जनवरी रिपब्लिक डे पर रिलीज होने वाली है। हालांकि अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन अफवाह है कि सीरीज का प्रीमियर 12 बजे से 12:30 बजे के बीच होगा। पंचायत सीजन 3 को अमेजन प्राइम वीडियो पर देखा जा सकता है।
10. एक्ट्रेस काजोल ने अपनी बेटी को लेकर चिंता जाहिर की है। एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘जब आपकी एक बेटी होती है तो आप हमेशा सोचते हो दुनिया उसके साथ क्या करेगी? क्या वो अपने सामने मौजूद लड़कों के साथ खड़े हो पाएगी और क्या ये दुनिया उसको सपोर्ट करेगी..।’ आइए अपनी बेटियों को इतना मजबूत बनाएं कि वो दुनिया की परवाह किए बिना खुद के लिए खड़ी हो सकें और इस दुनिया को एक ऐसी जगह बनाने की अपनी बेहतरीन कोशिश करें जहां बेटियां बढ़ती रहें।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Fighter आज कितनी करेगी कमाई, ओटीटी पर क्या होगा कब रिलीज, जानें मनोरंजन जगत की 10 ताजा खबरें

ट्रेंडिंग वीडियो