scriptEmraan Hashmi ने इंटिमेट सीन पर किया खुलासा, इस तरह फिल्मों में होती है शूटिंग | Emraan Hashmi On Intimate Scene how shooting is done for such scenes | Patrika News
बॉलीवुड

Emraan Hashmi ने इंटिमेट सीन पर किया खुलासा, इस तरह फिल्मों में होती है शूटिंग

Emraan Hashmi On Intimate Scene: इमरान हाशमी ने एक इंटरव्यू में इंटिमेट सीन पर बात की। एक्टर ने बताया की फिल्म में ऐसे सीन की शूटिंग किस तरह होती है।

मुंबईJul 16, 2024 / 08:56 am

Riya Chaube

Emraan Hashmi On Intimate Scene
Emraan Hashmi On Intimate Scene: बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी ने कई तरह की फिल्मों में काम किया है। उन्होंने अपनी हर शुरुआती फिल्मों में किसिंग सीन दिया, जिसके बाद एक्टर को कई इसी जॉनर की फिल्में मिली। इमरान हाशमी को उस दौर में ‘सीरियल किसर’ कहा जाने लगा था। इमरान ने बताया कि वह खुद इस चीज से तंग आ गए थे क्यूंकि रियल लाइफ में वो वैसे नहीं हैं, किसिंग सीन फिल्म की स्क्रिप्ट की डिमांड है बस।

इमरान हाशमी ने बताया किस तरह शूट होते हैं इंटिमेट सीन

इंटरव्यू के दौरान इमरान हाशमी ने बताया कि फिल्म में इंटिमेट सीन टेक्निकल तरीके से शूट किए जाते हैं। इमरान हाशमी ने कहा, “कम लोग सेट पर मौजूद होते हैं बाकी कुछ खास नहीं होता इन सीन को शूट करने में। फिल्म के बाकी सीन को फिल्माने में कई लोग रहते हैं लेकिन इंटिमेट सीन को कम लोगों के बीच शूट किया जाता है।”

यह भी पढ़ें: जाह्नवी कपूर जल्द करेंगी अपनी शादी का एलान! सोशल मीडिया पर किया पोस्ट, जानें क्या है एक्ट्रेस का प्लान

टेक्नोलॉजी की मदद से शूट होते हैं सीन

इमरान हाशमी ने कहा, “इंटीमेट सीन कभी-कभी ओरिजनल शूट होते हैं तो कभी अलग-अलग शूट किए जाते हैं। बाद में दोनों के सीन को टेक्निकली मिला दिया जाता है। दर्शकों को लगता है कि ये सीन उन दोनों के बीच फिल्माया जा रहा है। केवल यह ही नहीं इमरान हाशमी ने ये भी बताया कि बहुत सी एक्ट्रेसेस साथ में ऐसे सीन देने में असहज होती हैं और बहुत से एक्टर्स भी इसमें असहज होते हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Emraan Hashmi ने इंटिमेट सीन पर किया खुलासा, इस तरह फिल्मों में होती है शूटिंग

ट्रेंडिंग वीडियो