scriptकोलकाता कांड विरोध प्रदर्शन में फंस गया था ये डायरेक्टर, Kangana Ranaut ने पर्सनली मदद कर बाहर निकाला | Emergency Actress Kangana Ranaut helps The Diary of West Bengal director Sanoj Mishra | Patrika News
बॉलीवुड

कोलकाता कांड विरोध प्रदर्शन में फंस गया था ये डायरेक्टर, Kangana Ranaut ने पर्सनली मदद कर बाहर निकाला

Kangana Ranaut: कुछ दिनों पहले कोलकाता कांड विरोध प्रदर्शन में फंस गया था ये डायरेक्टर। कंगना रनौत ने मदद कर उसे बाहर निकाला।

मुंबईSep 05, 2024 / 10:40 am

Jaiprakash Gupta

Emergency Actress Kangana Ranaut helps The Diary of West Bengal director Sanoj Mishra
Kangana Ranaut And Sanoj Mishra: हाल ही में रिलीज हुई मूवी ‘द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल’ के निर्देशक सनोज मिश्रा ने बॉलीवुड अभिनेत्री और सांसद कंगना रनौत की तारीफ की है। ‘गांधीगिरी’, ‘श्रीनगर’ जैसी कई फिल्में बनाने वाले सनोज मिश्रा ने अब बंगाल की कहानी को ‘द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल’ के जरिये पर्दे पर दिखाया है।
यह भी पढ़ें

शादी के 2.5 महीने बाद Sonakshi Sinha ने खोला राज, बताया क्यों की जहीर इकबाल से शादी

सनोज मिश्रा ने बताया कि जब उनकी फिल्म ‘द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल’ पर विवाद शुरू हुआ, तो बॉलीवुड से उनके सपोर्ट में सिर्फ कंगना रनौत ने बात की। रिलीज से कुछ दिन पहले वो पुलिस के बुलावे पर कोलकाता गए थे। 
यह भी पढ़ें

मुंबई पहुंचते ही नताशा को मिला उनका प्यार! लेटेस्ट पोस्ट में सबसे करवाया इंट्रोड्यूस

कोलकाता में गए थे फंस

Kangana Ranaut And Sanoj Mishra
वहां के हालात और अपनी फिल्म पर बढ़ रहे विवाद को देखते हुए उन्हें खुद के साथ गलत होने की आशंका हुई, जिसके बाद वह तुरंत वहां से निकल गए। इस बीच उनका फोन बंद था। ऐसे में किसी को उनकी लोकेशन का पता नहीं लग पा रहा था।
यह भी पढ़ें

सामंथा रुथ प्रभु को शूटिंग करते हुए लगी चोट, Needle ट्रीटमेंट वाली फोटो में बयां किया अपना दर्द

कंगना रनौत की मदद

सनोज मिश्रा ने कहा- ‘कंगना रनौत को मेरी गुमशुदगी और धमकियों के बारे में पता चला, तो उन्होंने सोशल मीडिया पर तो पोस्ट किया ही। साथ ही ऑफ कैमरा भी मेरे हक में मदद का हाथ आगे बढ़ाया। इमेरजेंसी एक्ट्रेस कंगना बहुत बोल्ड हैं। कुछ लोगों को उनका बोलना अच्छा नहीं लगता, लेकिन व फ्रंटफुट पर आकर बात करने वाली महिला हैं फिर उनके निजी मामले चाहे कुछ भी हों।’

30 अगस्त को रिलीज हुई है द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल

‘द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल’ की शूटिंग कोलकाता के अलग-अलग लोकेशन्स पर हुई है। ‘द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल’ फिल्म 30 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज की गई है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / कोलकाता कांड विरोध प्रदर्शन में फंस गया था ये डायरेक्टर, Kangana Ranaut ने पर्सनली मदद कर बाहर निकाला

ट्रेंडिंग वीडियो