scriptदेवोलीना भट्टाचार्जी बोली बस करो मुझे गुस्सा ना दिलाओ….. | Devoleena bhattacharjee slams big boss makers for this reason Rubina | Patrika News
बॉलीवुड

देवोलीना भट्टाचार्जी बोली बस करो मुझे गुस्सा ना दिलाओ…..

देवोलीना भट्टाचार्जी बोली बस करो मुझे गुस्सा ना दिलाओ……

Nov 17, 2020 / 08:56 pm

Subodh Tripathi

devoleena_.jpeg
बिग बॉस एक्स कंटेंस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी ने मेकर्स पर करारा तंज कसा है। उन्होंने लिखा रुबीना और शार्दुल को बराबर वोट मिले, जैसे मुझे और रश्मि को पहले पड़ाव में आरती से कम वोट मिले थे, बस करो बिग बॉस, बस करो, मुझे ना गुस्सा मत दिलाओ, गेम अच्छा चल रहा है ना तो अच्छा चलने दो, अपना खुराफाती दिमाग मत लगाओ, वहीं उन्होंने दूसरे ट्वीट में लिखा, “और कभी यह बात मत भूलना कि मैं बिग बॉस की पहली और इकलौती क्वीन हूं अभी तक। इसलिए बता रही हूं गुस्सा मत दिलाना मुझे।”
दरअसल पिछले वीकेंड वार में शार्दूल पंडित शो से बाहर हुए। नॉमिनेशन में उनके साथ रुबीना दिलैक का नाम भी शामिल था। इन दोनों के बीच हुए नॉमिनेशन में शार्दुल कम वोटों की वजह से शो से बाहर हुए। शार्दुल को अविक्ट करते हुए सलमान ने बताया कि रुबीना और शार्दुल के बीच वोटों का अंतर बहुत कम था। इस बात को लेकर एक्स कंटेंस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी ने सोशल मीडिया पर रिएक्ट किया है।
आपको बता दें कि देवोलीना भट्टाचार्जी बिग बॉस सीजन 13 का हिस्सा थी और उन्हें काफी पसंद किया गया था। लेकिन बैक इंजरी के कारण देवोलीना को बीच में ही खेल छोड़ना पड़ा था। देवोलीना को सलमान खान की यह बात सुन अपने सीजन की याद आ गई।जब आरती सिंह के मुकाबले उन्हें और रश्मि देसाई को बहुत कम वोट मिलने की बात कही गई थी और दोनों एक्ट्रेसेज शो से बाहर हुई थी।
https://twitter.com/hashtag/rubina?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/BiggBoss?ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News / Entertainment / Bollywood / देवोलीना भट्टाचार्जी बोली बस करो मुझे गुस्सा ना दिलाओ…..

ट्रेंडिंग वीडियो