scriptदीपिका पादुकोण ने रोहित शेट्टी के सिर पर फोड़ी कोल्ड ड्रिंक की बोतल…. | Deepika padukone hit cold drink bottle on rohit shetty head | Patrika News
बॉलीवुड

दीपिका पादुकोण ने रोहित शेट्टी के सिर पर फोड़ी कोल्ड ड्रिंक की बोतल….

दीपिका पादुकोण ने रोहित शेट्टी के सिर पर फोड़ी कोल्ड ड्रिंक की बोतल….

Nov 24, 2020 / 09:13 pm

Subodh Tripathi

Deepika padukone

Deepika padukone

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और डायरेक्टर रोहित शेट्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दीपिका पादुकोण को कोल्ड ड्रिंक पीते हुए जब रोहित शेट्टी रोकते हैं, तो वह झल्लाकर हाथ में पकड़ी बोतल को उनके सिर पर दे मारती है। जिससे उनके सिर पर चोट आ जाती है। हालांकि वीडियो को देखकर साफ नजर आ रहा है कि यह वीडियो मस्ती भरे माहौल में तैयार किया गया है।
आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण इस वीडियो में चेन्नई एक्सप्रेस के डायरेक्टर रोहित शेट्टी के साथ नजर आ रही है। दीपिका इस वीडियो में कुछ खाती नजर आ रही है और उनके हाथ में कोल्ड ड्रिंक की बोतल भी है। वह खाने की कोशिश करती है तो रोहित शेट्टी उन्हें रोक देते हैं, इसके बाद जब वह कोल्ड ड्रिंक पीने की कोशिश करती है, तो रोहित शेट्टी फिर से उन्हें रोकते हैं। इस पर वह झल्लाकर कोल्ड ड्रिंक की बोतल रोहित शेट्टी के सिर पर दे मारती हैं। जिसके बाद रोहित शेट्टी के सिर पर चोट का नजर आता है। लेकिन जिस प्रकार यह वीडियो नजर आ रहा है उससे साफ पता चल रहा है कि इस वीडियो में दोनों मस्ती करते नजर आ रहे हैं।
जानकारी के अनुसार दीपिका पादुकोण की अंतिम रिलीज फिल्म छलांग थी, अब वह शकुन बत्रा की अगली फिल्म की शूटिंग पूरी कर रही है। जिसके बाद वे शाहरुख खान के साथ पठान में नजर आएंगी। वहीं रोहित शेट्टी के वर्कआउट की बात करें तो रोहित शेट्टी की अक्षय कुमार के साथ फ़िल्म सूर्यवंशी तैयार है और उन्होंने रणवीर सिंह के साथ फ़िल्म सर्कस की शूटिंग शुरू कर दी है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / दीपिका पादुकोण ने रोहित शेट्टी के सिर पर फोड़ी कोल्ड ड्रिंक की बोतल….

ट्रेंडिंग वीडियो