scriptBeqaaboo Video: गहराइयां का एक और गाना आउट, देखें दीपिका पादुकोण के बोल्ड सीन्स | deepika padukone film gehraiyaan song beqaaboo official video released | Patrika News
बॉलीवुड

Beqaaboo Video: गहराइयां का एक और गाना आउट, देखें दीपिका पादुकोण के बोल्ड सीन्स

दीपिका पादुकोण और सिद्धार्थ चतुर्वेदी का एक और गाना बेक़ाबू आउट हो चुका हैं। यह गाना दीपिका पादुकोन और सिद्धार्थ चतुर्वेदी स्टारर गहराईयों का हैं। इस गाने की एक झलक दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया हैं। चलिए देखते हैं इस गाने में कुछ बोल्ड सीन्स।

Feb 09, 2022 / 01:47 pm

Manisha Verma

beqaaboo_official_video_released.jpg
फ़िल्म गहराइयां का एक और गाना( Beqaaboo Video) बेक़ाबू आउट हो चुका हैं। ‘डूबे’ की तरह इस गाने में भी दीपिका पादुकोन और सिद्धार्थ चतुर्वेदी प्यार में ‘बेक़ाबू’ दिख रहे हैं। यूट्यूब पर दीपिका और सिद्धार्थ के फ़ैन्स इस गाने को काफ़ी ज़्यादा पसंद कर रहे हैं। गहराइयां इंटिमेट सीन्स को लेकर पहले ही सुर्ख़ीयों में हैं। इसके ट्रेलर से लेकर गानों तक फ़िल्म की झलक भी लोगों को मिल चुकी हैं। इस फ़िल्म के लिए फ़ैन्स काफ़ी ज़्यादा बेताब हैं। इस फ़िल्म में अनन्या पांडे और धैर्य करवा भी हैं।
दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम पर इस गाने का थोड़ा सा पार्ट पोस्ट किया था। और साथ ही दीपिका पादुकोण ने अपनी अपकमिंग फ़िल्म गहराइयां का एक गाना को फ़ेवरेट भी बताया हैं। दीपिका पादुकोण ने इस गाने की एक झलक पोस्ट करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा है कि गहराइयां के सारे गाने में से यह गाना मेरा फ़ेवरेट हैं।
//?feature=oembed
दीपिका पादुकोण OTT डेब्यू गहराइयां से हो रहा हैं। लंबे समय के बाद दीपिका पादुकोण को उनके फ़ैन्स उन्हें बड़े स्कीन पर देख पाएंगे। इस फ़िल्म में दीपिका पादुकोण काफ़ी बोल्ड अंदाज़ में दिख रही हैं। इस फ़िल्म में अनन्या पाण्डे उनकी कजन बहन का किरदार निभाया हैं। दीपिका पादुकोन और अनन्या पांडे के मंगेतर बने सिद्धांत के बीच एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की कहानी है गहराइयों में। यह फिल्म दर्शकों को काफी पंसद आने वाली हैं।
‘गहराईयां’ अपने इंटिमेट सीन्स को लेकर भी सुर्ख़ीयों में बना हुआ हैं। इस फ़िल्म में कई सारी इंटिमेट सीन्स हैं। इस इंटीमेट सीन को करने के लिए फ़ेमस इंटीमेसी डायरेक्टर डार्क ग्रे वहां मौजूद रहे। यह फ़िल्म 11 फ़रवरी को ऐमजॉन प्राइम वीडियोज पर रिलीज़ होने वाला हैं। अब देखना यह है कि दीपिका का ये बोल्ड अंदाज़ दर्शकों को कितना ज़्यादा पसंद आता हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Beqaaboo Video: गहराइयां का एक और गाना आउट, देखें दीपिका पादुकोण के बोल्ड सीन्स

ट्रेंडिंग वीडियो