script#SafeHands challenge: कोरोना से लड़ने के लिए दीपिका पादुकोण को मिली चुनौती, एक्ट्रेस ने दिया जबाब वायरल हुआ वीडियो | Deepika Padukone challenged to fight Corona vira lVideo | Patrika News
बॉलीवुड

#SafeHands challenge: कोरोना से लड़ने के लिए दीपिका पादुकोण को मिली चुनौती, एक्ट्रेस ने दिया जबाब वायरल हुआ वीडियो

दीपिका पादुकोण के इस चैलेंज का नाम है #SafeHands challenge #COVID19
दीपिका पादुकोण को वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गेनाइजेशन (डब्ल्यूएचओ) की तरफ से एक चैलेंज दिया गया

Mar 18, 2020 / 12:46 pm

Pratibha Tripathi

deepika1.jpeg

नई दिल्ली। कोरोना वायरस का कहर अब तेजी से पूरी दुनिया पैर पसार रहा है। जिसके खौफ से सभी स्कूल कॉलेज से लेकर मॉल, सिनेमाहॉल बंद कर दिए है इसके खौफ से बॉलीवुड सेलिब्रिटिज ने भी अपनी फिल्मों की शूटिंग तक रद्द कर दी है। लोगों को इस महामारी से बचने के लिए अब बॉलीवुड सितारे भी उन्हें जागरूक करने के लिये तरह तरह के वीडियों भेजकर सभी को सतर्क करने के कोशिश में लगे हुए है। अभी हाल ही में दीपिका पादुकोण को भी वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गेनाइजेशन (डब्ल्यूएचओ) की तरफ से एक चुनौती दी गई। और इस चुनौती को स्वीकारते हुए अभिनेत्री ने एक वीडियो शेयर किया है। 

https://twitter.com/DrTedros?ref_src=twsrc%5Etfw

डब्ल्यूएचओ के तरफ से मिले इस चैलेंज का नाम है #SafeHands challenge #COVID19 जिसमें अभिनेत्री को मास्क लगाकर अपने हाथों को साबुन लगाकर अच्छी तरह से धोना बताया गया है। ये चैलेंज बॉलीवुड की दो अभिनेत्रियों दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा को (डब्ल्यूएचओ) की तरफ से दिया गया है।

दीपिका पादुकोण ने इसी चैलेंज को स्वीकारा भी और लोगों को जागरूक करने के लिये इस वीडियो के अपने ट्विटर पर पोस्ट भी किया है। इस वीडियो में आप देख सकते है दीपिका किस तरह से वॉशरूम में मास्क लगाए हुए है और किस तरह से अपने हाथों को साबुन लगाकर साफ करती हैं।

अपने ट्वीटटर पर एक्ट्रेस ने वीडियों शेयर करते हुए (डब्ल्यूएचओ) का शुक्रिया भी अदा किया है। कि उन्होनें इतनी बड़ी जिम्मेदारी देने के लिए उनका नाम चयनित किया। दीपिका का तरफ से शेयर किया गया यह वीडियो कोविड-19 से बचाने में जरूर कारगर साबित होगा। बता दे कि इस चेलेंज में केवल दीपिका ही नही रोजर फे़डरर, क्रिस्टीनो और विराट कोहली का नाम भी सम्मलित है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / #SafeHands challenge: कोरोना से लड़ने के लिए दीपिका पादुकोण को मिली चुनौती, एक्ट्रेस ने दिया जबाब वायरल हुआ वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो