scriptचंद्रमुखी 2 का ट्रेलर रिलीज, ‘खूबसूरत भूत’ कंगना रनौत की जबरदस्त तलवारबाजी, लॉरेंस से भिड़ती दिखीं | Chandramukhi 2 trailer hindi Release Kangana Ranaut Raghava Lawrence | Patrika News
बॉलीवुड

चंद्रमुखी 2 का ट्रेलर रिलीज, ‘खूबसूरत भूत’ कंगना रनौत की जबरदस्त तलवारबाजी, लॉरेंस से भिड़ती दिखीं

Chandramukhi 2 trailer: कंगना रनौत और राघव लॉरेंस की मुख्य भूमिकाओं वाली ये फिल्म 28 सितंबर को रिलीज होगी।

Sep 24, 2023 / 11:21 am

Rizwan Pundeer

Chandra Mukhi Trailer

चंद्रमुखी 2 के ट्रेलर में राघव लॉरेंस और कंगना रनौत।

Chandramukhi 2 trailer: पी वासु के डायरेक्शन में बनी तमिल फिल्म चंद्रमुखी 2 का ट्रेलर शनिवार को रिलीज कर दिया गया है। हिन्दी भाषा में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। ये फिल्म 2005 में आई ब्लॉकबस्टर चंद्रमुखी की अगली कड़ी है। ट्रेलर में कंगना रनौत काफी प्रभावी नजर आ रही हैं। कंगना फिल्म में डांसर चंद्रमुखी के रोल में हैं। राघव लॉरेंस राजा वेट्टैयान राजा की भूमिका निभा रहे हैं। ट्रेलर में लॉरेंस और कंगना के फाइट सीन भी दिखाए गए हैं।

कंगना बनी हैं भूत
चंद्रमुखी 2 का ट्रेलर एक बड़े परिवार के हवेली में रहने से शुरू होता है, जहां उन्हें दक्षिण ब्लॉक से बचने का निर्देश दिया जाता है, जिसे चंद्रमुखी का घर माना जाता है। चंद्रमुखी का रोल कंगना ने निभाया है। जब ये लोग इस कोने में पहुंचते हैं, तो क्या होता है। यही फिल्म की कहानी है।
यह भी पढ़ें

विवेक अग्निहोत्री की ‘वैक्सीन वार’ को फ्लॉप करने की साजिश? बोले- जमकर पैसे बांटे जा रहे

चंद्रमुखी 2 28 सितंबर को तमिल, तेलुगु, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। कंगना ने चंद्रमुखी 2 के बारे में कहा है कि ये एक पैसा-वसूल एंटरटेनमेंट फिल्म है। फिल्म में एक्शन, कॉमेडी, हॉरर और रोमांस सबकुछ है।

https://youtu.be/vaJfrx2t5Z8

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / चंद्रमुखी 2 का ट्रेलर रिलीज, ‘खूबसूरत भूत’ कंगना रनौत की जबरदस्त तलवारबाजी, लॉरेंस से भिड़ती दिखीं

ट्रेंडिंग वीडियो