script‘बंटी और बबली 2’ की 10 दिन की शूटिंग हुई पूरी, सैफ और रानी की फोटो हुई वायरल | bunty aur babli 2 shoot in abu dhabi complete rani mukerji saif ali kh | Patrika News
बॉलीवुड

‘बंटी और बबली 2’ की 10 दिन की शूटिंग हुई पूरी, सैफ और रानी की फोटो हुई वायरल

बंटी और बबली 2 (Bunty Aur Babli 2) की अबू धाबी में शूटिंग हुई पूरी
सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) की तस्वीर हुई वायरल
अबू धाबी में था 10 दिनों का शूट

Mar 03, 2020 / 06:15 pm

Neha Gupta

ded.jpg

नई दिल्ली | रानी मुखर्जी और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की अपकमिंग फिल्म बंटी और बबली 2 (Bunty Aur Babli 2) की 10 दिनों की शूटिंग अबू धाबी में पूरी हो गई है। लंबे समय बाद सुपरहिट फिल्म बंटी और बबली का पार्ट 2 आने जा रहा है जिसमें एक बार बंटी और बबली की जोड़ी लोगों को लूटते हुए नज़र आएंगे। यशराज फिल्म्स की तरफ से रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) और सैफ अली खान की फोटो शेयर कर ये जानकारी दी गई है।

https://twitter.com/hashtag/BuntyAurBabli2?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

जो तस्वीर सामने आई है उसमें रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) और सैफ अली खान के साथ सिद्धान्त चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) भी नज़र आ रहे हैं। साथ ही इसमें लिखा गया है कि फिल्म का अबू धाबी (Abu Dhabi) का शेड्यूल पूरा हुआ। बता दें कि फिल्म की शूटिंग अमीरात पैलेस (Emirate Palace) में की गई थी जो दुनिया का सबसे महंगे और आलीशान होटलों में से एक है।

बता दें कि इस बार अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की जगह पर सैफ अली खान रानी मुखर्जी के साथ नज़र आएंगे। सैफ और रानी की जोड़ी फिल्म ‘ता रा रम पम’ में आखिरी बार दिखाई दी थी। इसके अलावा फिल्म गली बॉय से अपनी पहचान बनाने वाले सिद्धांत चतुर्वेदी भी इसमें नज़र आएंगे। फिल्म को वरुण वी. शर्मा (Varun V Sharma) डायरेक्ट कर रहे हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / ‘बंटी और बबली 2’ की 10 दिन की शूटिंग हुई पूरी, सैफ और रानी की फोटो हुई वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो