script‘हुड़ हुड़ दबंग’गाने पर मचा बबाल, सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा #BoycottDabangg3 | boycott dabangg3 social media trends salman khan controversy | Patrika News
बॉलीवुड

‘हुड़ हुड़ दबंग’गाने पर मचा बबाल, सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा #BoycottDabangg3

फिल्म ‘दबंग 3’ के इस गाने पर मचा हंगामा
सलमान खान (salman khan) की इस फिल्म को लेकर हो रही है आलोचना

Nov 29, 2019 / 01:42 pm

Pratibha Tripathi

salman_dabang-1.jpeg

,,,,

नई दिल्ली। सलमान खान (salman khan) की अपकमिंग फिल्म ‘दबंग 3’ उस समय से चर्चे में जब से इस फिल्म का पोस्टर और ट्रेलर रिलीज किया गया था। तब से फैंस के बीच भी उत्साह देखने को मिल रहा है क्योकि इस फिल्म में जहां सलमान का दंबग देखने को मिलेगा। तो वही दूसरी ओर फिल्म के स्टाइलिश गानें इस फिल्म में धूम मचा देगें। जिस तरह से इसका एक गाना अभी से चर्चा का विषय बन चुका है।

 

dabang_2.jpeg

सलमान खान (salman khan) की फिल्म दबंग 3 अभी रिलीज भी नही हुई है कि इस पर एक विवाद खड़ा हो गया। हिन्दुजन जागृति समिति(HJS) ने इस फिल्म के गाने हुड़ हुड़ दबंग पर आपत्ति जताई थी और CBFC से इसे हटाने की मांग की थी।

यह भी पढ़ेंः- BB11: फिनाले से पहले ही बिग बॉस छोड़ने वाले थे सलमान,राजी करने के लिए दिये गए करोड़ों रुपये एक्स्ट्रा!

dabang-3.jpeg

अब इस गाने को देखने के बाद सोशल मीड‍िया पर जनता भी इस गाने का विरोध करने के लिए उतर पड़ी है। और इसी के चलते #BoycottDabangg3 ट्रेंड कर रहा है। इस हैशटैग के चलते लोग सलमान खान की आलोचना कर रहे हैं। उनका मानना है कि गाने में साधू संतों को नाचते हुए दिखाया गया है, जो कि हमारे धर्म और हिन्दू संस्कृति दोनों का अपमान करने वाली बात है।

https://twitter.com/hashtag/BoycottDabangg3?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

ऐसे में लोग फिल्म दबंग 3 के साथ-साथ सलमान खान और बॉलीवुड के अन्य एक्टर्स को भी खरी-खोटी सुना रहे हैं। सलमान पर काफी भद्दे कमेट्स भी कर रहे है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ‘हुड़ हुड़ दबंग’गाने पर मचा बबाल, सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा #BoycottDabangg3

ट्रेंडिंग वीडियो